17 फरवरी नहीं बल्कि इस दिन रिलीज होगी सामंथा की शाकुंतलम
17 फरवरी नहीं बल्कि इस दिन रिलीज होगी सामंथा की शाकुंतलम
Share:

साउथ मूवी अभिनेत्री अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और मलयालम स्टार देव मोहन की मचअवेटेड माइथोलॉजिकल फिल्म शाकुंतलम रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है। इस मूवी को मेकर्स जल्दी ही सिनेमाघर पहुंचाने की तैयारी में लगे हुए है। हालांकि किन्हीं कारणों के कारण से रिलीज डेट में कई दफा बदलाव हो चुका है। अब निर्माताओं ने इस मूवी की नई रिलीज डेट का एलान भी कर दिया है। सामने आई नई तारीख के अनुसार अब फिल्म को सिनेमाघर पहुंचने में सिर्फ 2 महीने का वक्त बाकी है बता दें कि इस मूवी को 14 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

इस दिन रिलीज होगी सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम: सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर इस मूवी को निर्देशक गुणाशेखर के द्वारा बनाया जा रहा है। निर्देशक गुणाशेखर की ये मूवी महान लेखर कालीदास के संस्कृत नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित है। इस फिल्म को तेलुगु और तमिल के अलावा मेकर्स हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज करने वाले हैं। मूवी की कहानी शाकुंतलम और राजा दुष्यंत की प्रेम कहानी पर आधारित है। जो कश्यप कनुमालु (कश्मीर) की बैकग्राउंड पर बेस्ड है। 

 

क्या है फिल्म शाकुंतलम की कहानी?: खबरन का कहना है कि ये पौराणिक प्रेम कथा शाकुंतला राजकुमारी (सामंथा रुथ प्रभुः और महाभारत के राजा दुष्यंत (देव मोहन) के इर्द-गिर्द घूमती है। मूवी के साथ पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की 6 साल की बेटी अरहा का भी डेब्यू होने जा रहा है। जो मूवी में राजा दुष्यंत और राजकुमारी शाकुंतला के बेटे राजकुमार भरत का किरदार निभाने जा रहे है। इसके अलावा मूवी शाकुंतलम में सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, डॉ एम मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला, जिशु सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले है।

कांतारा के मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत

फिल्म ग़दर की सकीना से कम नहीं थी पीके रोज़ी की लाइफ, GOOGLE ने DOODLE बन एक्ट्रेस को किया याद

अचानक बिगड़ी प्रभास की तबीयत, रद्द की सभी फिल्मों की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -