नए साल 2022 के बारे में सामंथा का 'शक्तिशाली' संदेश
नए साल 2022 के बारे में सामंथा का 'शक्तिशाली' संदेश
Share:

नागा चैतन्य से उनकी शादी इस साल की शुरुआत में खत्म हो गई थी और उन्होंने उन्हें तलाक दे दिया था । अपनी ऑनलाइन सीरीज द फैमिली मैन 2 की सफलता की बदौलत अब सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अच्छी तरह से जानी जाने वाली अभिनेत्री ने कई मौकों पर अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की है । 

सामंथा के प्यारे कुत्ते को उसके बिस्तर पर एक अच्छा दिन में झपकी लेना का आनंद ले दिखाया गया है । "यदि आपकी सबसे बड़ी सफलता इस साल बस इस तक हो रही थी, केवल सुबह में जागने जब आप दिन का सामना नहीं करना चाहता था, बस जीवित-कि कुछ जश्न मनाने के लिए भी है," । उन चीजों की तलाश जारी रखें जो आपको अपने स्वयं के उपचार में विश्वास करने के लिए प्रेरित करती हैं।

अपनी आगामी परियोजनाओं के संदर्भ में सामंथा ने पहले ही अपनी आगामी फ्लिक शाकंटलम का फिल्मांकन पूरा कर लिया है । निर्माताओं द्वारा जल्द ही रिलीज डेट की घोषणा किए जाने का अनुमान है । अभिनेत्री फिल्म में टाइटल किरदार निभाती हैं, जिसका निर्देशन गुंशेखर ने किया है । सामंथा भी प्यार की व्यवस्था में स्टार, फिलिप जॉन द्वारा निर्देशित होगा । यह देखने लायक है कि यह फिल्म टाइमरी एन मुरारी के एक भारतीय उपन्यास पर आधारित है । सामंथा भी विग्नेश शिवन की अगली फिल्म में दिखाई देंगी। नायनाथारा और विजय सेतुपति फिल्म काथू वाकला रेंदू काहल में प्रमुख भाग निभाएंगे । फरवरी 2022 में सिनेमाघरों में इसके रिलीज होने की उम्मीद है।

फिल्म LUCKYMAN में इस किरदार में नज़र आने वाले है दिवगंत अभिनेता पुनीत

अभिनेत्री सामंथा ने बॉलीवुड से दूरी बनाए रखने पर अपने प्रशंसकों को जवाब दिया

मलेशियाई प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की पुष्पा से सामंथा का नृत्य पसंद है; एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -