कृति सनोन ने की सामंथा के प्रदर्शन की तारीफ, देखें पोस्ट
कृति सनोन ने की सामंथा के प्रदर्शन की तारीफ, देखें पोस्ट
Share:

अल्लू अर्जुन की पुष्पा में सामंथा रूथ प्रभु के शानदार प्रदर्शन ने लोगों का ध्यान खींचा। ऊ अंतावा गाने ने भीड़ का खूब ध्यान खींचा। सामंथा की बोल्ड प्रोफेशनल चॉइस की सेलेब्स ने भी खूब तारीफ की थी। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सनोन इस सूची में सबसे हाल ही में शामिल हैं। समांथा को इंस्टाग्राम पर मिमी अभिनेत्री से एक प्रशंसा पोस्ट मिली। "इस गीत को पसंद करो!!!" उसने धुन से एक पूर्वावलोकन पोस्टर के बगल में लिखा था। @samantharuthprabhuoffl !!"

सामंथा ने हाल ही में अपने शानदार नंबर का एक दृश्य के पीछे का वीडियो प्रदान किया। अभिनेत्री ने गाने के लिए फिल्म के प्रमुख अभिनेता अरुण की भी तारीफ की। सामंथा ने कहा कि वह नृत्य करने में झिझक रही थीं, लेकिन अल्लू अर्जुन की ड्राइव ने उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। "कई अवरोध थे," उसे जोड़ने के रूप में सूचित किया गया था। मैं तैयार नहीं था क्योंकि मुझे इस बात की चिंता थी कि संगीत कैसे निकलेगा। मैं उनके समर्थन के बिना ऊ अंतवा प्रदर्शन करने के लिए सहमत नहीं होती।" उन्होंने आगे कहा, "अब जब यह गीत पूरे देश में वायरल हो गया है, तो मुझे अल्लू अर्जुन को धन्यवाद देना है।"


इस बीच, अल्लू अर्जुन और सामंथा पहले त्रिविक्रम श्रीनिवास की हिट फिल्म एस / ओ सत्यमूर्ति में एक साथ दिखाई दिए।

दूसरी ओर, सामंथा रूथ प्रभु, अगली बार विग्नेश शिवन की काथु वाकुला रेंदु काधल में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगे। राउडी पिक्चर्स और सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित की जा रही यह तस्वीर इस साल फरवरी में रिलीज होने की उम्मीद है।

फैंस को लगा बड़ा झटका, अचानक मेकर्स ने बढ़ाई फिल्म पुष्पा की रिलीज़ डेट

मुस्लिम धर्म छोड़ हिन्दू बने फिल्मकार अली अकबर

हंसिका मोटवानी आगामी थ्रिलर माई नेम इज श्रुति में एक फिल्म निर्माता के रूप में अभिनय करेंगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -