सोशल मीडिया पर वायरल हुई समांथा अक्किनेनी की खूबसूरत तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हुई समांथा अक्किनेनी की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्म और तस्वीरों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं सामंथा इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, और हर दिन कुछ नया पोस्ट करती रहती है. जंहा उन्होंने एक बार फिर अपने जीवन के कुछ पलों को शेयर किया है और घर में बढ़ते साल के साथ कुछ नया सीखने का प्रयास कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा हमेशा एक फिटनेस जागरूक महिला के रूप में जानी जाती  हैं और वह इंस्टाग्राम पर वर्कआउट के कई वीडियो शेयर करती रहती है. अब, अभिनेत्री ने ईशा क्रिया योग में अपने योगा की तस्वीरें शेयर की हैं और इसके बारे में एक संदेश भी पोस्ट किया है.

जंहा उन्होंने इस पोस्ट में कैप्शन दिया गया है "Today I begin my 48 days of the Isha kriya journey. I invite you to join me ... Isha kriya brings health, prosperity and well-being. It is a powerful tool to cope .. and is meant to empower us to live life to our fullest potential .. link in bio .. it is a free guided meditation. I wish you peace ??"  अपने पालतू कुत्ते हैश के साथ सामंथा के मेडिटेशन करते हुए भी फोटोज वायरल हो रहे है और नेटिज़न्स हैश के प्यारे योग पर अपने प्यार की बारिश कर रहे हैं.

सामने आया विजय देवरकोंडा का नया लुक

सुशांत सिंह की मौत से हैरान है साउथ की यह एक्ट्रेस

चिरंजीवी को याद कर भावुक हुए उनके भाई, कहा- ‘वापस आ जाओ...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -