नागा चैतन्य संग तलाक पर बोलीं सामंथा, कहा- मैंने बात भी की लेकिन मुझे नहीं...
नागा चैतन्य संग तलाक पर बोलीं सामंथा, कहा- मैंने बात भी की लेकिन मुझे नहीं...
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के स्टार कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एवं नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का तलाक हो चूका हैं। इसी वर्ष दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया है तथा सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को इस बात की खबर दी है। सामंथा एवं नागा के अलग होने की खबर सुनकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए थे। नागा से अलग होने के पश्चात् सामंथा अब अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। सामंथा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर चुकी हैं। उन्होंने वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में काम किया है जिसके लिए उनकी बहुत प्रशंसा की जा रही है। सामंथा को इस भूमिका के लिए हाल ही में अवॉर्ड से भी सम्मानित गया है। जिसके पश्चात् वह बहुत खुश हैं।

वही अपने एक इंटरव्यू में सामंथा ने नागा चैतन्य के साथ अपने तलाक के बारे में चर्चा की। नागा और सामंथा के तलाक के बारे में सुनकर फिल्म जगत में हर कोई हैरान रह गया था। अपनी निजी जिंदगी को लेकर बातचीत के बारे में सामंथा ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं इस बारे में बहुत बात कर चुकी हूं। इसके बारे में बात करना आवश्यक था तथा मैंने बात भी की मगर मुझे नहीं लगता कि ये आवश्यक है कि एक ही बात को बार-बार दोहराया जाए।

वही सामंथा वर्ष 2022 में बहुत व्यस्त रहने वाली हैं। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत ही मुश्किल परिश्रम करना है। मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि मुझे शानदार भूमिका निभाने को मिली हैं तथा उनके साथ जस्टिस करना चाहती हूं। मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि मैं स्वयं को ऑफर की हुई भूमिकाओं के साथ इन्साफ कर सकूं। आपको बता दें द फैमिली मैन 2 में सामंथा ने राजी की भूमिका निभाई है। 

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब

रामनाथ कोविंद ने संसद की लोक लेखा समिति के शताब्दी समारोह का उद्घाटन किया

2021 में याहू पर सर्च हुआ सबसे ज्यादा 'सिद्धार्थ शुक्ला' का नाम, देंखे पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -