पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने शेयर की अपनी ये अनोखी पोस्ट

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों पति नागा चैतन्य से अलग होने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। शादी तोड़ने की घोषणा करने के पश्चात् अब सामंथा ने पहली बार इंस्टाग्राम पर कुछ साझा किया है। सामंथा ने बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में उन्हें खूबसूरत व्हाइट ड्रेस में देखा जा सकता है।

वही बालों में गुलाबी एवं सफेद फूल लगाए समांथा का स्टाइल देखने लायक है। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पुराने प्यार के गाने, पहाड़ों एवं चट्टानों पर सर्दियों की हवा की आवाज, खोई और मिली छवियों के गाने, घाटी में उदासी की गूंज तथा पुराने प्रेमियों के गीत, पुराने बंगले में, सीढ़ियां एवं गलियों में हवा की आवाज। शुक्रवार, सस्टेनेबल फैशन डे, 8 अक्टूबर को शाम 7 बजे FDCI लैक्मे फैशन वीक को देखें।"

वही इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। बहुत वक़्त से उनके तलाक को लेकर खबरें आ रही थीं, जिन्हें कुछ ही दिनों पहले समांथा एवं नागा चैतन्य ने उचित ठहराते हुए अपने अलग होने की घोषणा कर दी। सामंथा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से 2 अक्टूबर को नागा चैतन्य से अलग होने का ऐलान किया था। सामंथा ने लिखा था, "बहुत सोचने के पश्चात् Chay और मैंने, बतौर पति-पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारी एक दशक से अधिक लंबी दोस्ती है जो एक रिश्ते की जड़ होती है और हमें विश्वास है कि हमारा बॉन्ड हमारे दिल में हमेशा रहेगा। 

सुनवाई से पहले आर्यन ने पहना ब्लैक ब्रेसलेट, माँ गौरी खान ने है दिया!

लखनऊ में 8 नवंबर तक बढ़ाई गई निषेधाज्ञा

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अभिनेत्री संयुक्ता मेनन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -