सुपरस्टार नागार्जुन की बहु का नजर आया सुन्दर अवतार
सुपरस्टार नागार्जुन की बहु का नजर आया सुन्दर अवतार
Share:

साउथ के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन की बहु समंथा रुथ प्रभु का हाल ही में बिकिनी अवतार नजर आया है. समंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमे वो बीच के किनारे बिकिनी में अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. शादी के बाद शायद समंथा का इतना सेक्सी लुक पहली बार नजर आ रहा है. फैंस उनके इस फोटो की खूब तारीफे कर रहे है. लेकिन अगर आप भी ये ही सोच रहे है कि समंथा के साथ उनके पति नागा चैतन्य कही नजर क्यों नहीं आ रहे है तो हम आपको बता दे नागा चैतन्य समंथा के साथ नहीं है बल्कि वो कही दूर देश में है. यानी इस वेकेशन पर क्या समंथा अकेले ही एन्जॉय कर रही है?

चलिए हम आपको समंथा की इस फोटो की सच्चाई बता ही देते है. दरअसल समंथा की ये तस्वीर अभी की नहीं बल्कि वो उनकी शादी के भी पहले की है. समंथा ने अपनी पुरानी यादो को ताजा करने के लिए इस फोटो को गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

बता दे समंथा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म '1985 रंगस्थलम' की शूटिंग कर रही है. इसके साथ ही समंथा के पास अभी और भी कई साउथ फिल्मो के प्रोजेक्ट के ऑफर है. 6 अक्टूबर 2017 को ही सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की रॉयल वेडिंग हुई थी. गोवा में हुई इस रॉयल वेडिंग में पुरे 10 करोड़ रूपए खर्च हुए थे.

अलग-आज जॉनर की तीन तमिल फिल्मे आज पर्दे पर मचाएंगी धमाल

सनी की टॉलीवूड फिल्म की शूटिंग शुरू, ऐसे किरदार में आएँगी नजर

टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -