Tollywood स्टार नागा चैतन्य व समांथा का कैथोलिक वेडिंग LOOK

आपको बता दे की टॉलीवुड के स्टार कपल समांथा और नागा चैतन्य की शादी किसी फेयरीटेल वेडिंग से कम नहीं रही. जी हां साउथ की फेमस एक्‍ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे स्टार बेटे नागा चैतन्य विवाह के बंधन में बंध गए है. 7 साल से रिलेशन में रहे यह कपल अब जन्मो के साथी हो गए है. गोवा में धूमधाम से दोनों की शादी का फंक्शन हुआ. इस कपल की रॉयल शादी ने 10 करोड़ रूपए खर्च हुए है. दोनों ने कल हिंदू रीति रिवाज से शादी की. शुक्रवार को कैथोलिक रीति रिवाज से उन्होंने दोबारा शादी की. इससे पहले दोनों ने हिंदू रिवाज से शादी की थी. दोनों ही शादियों में इस कपल को देखकर लगा जैसे ये एक-दूसरे के लिए ही बने हैं.

कैथोलिक वेडिंग में दोनों का लुक उनकी फिल्म 'ये माया चेसाव' की याद दिलाता है. उनकी पहली मुलाकात 2009 में फिल्म 'ये माया चेसाव' के सेट पर हुई थी. यह समांथा की पहली फिल्म थी.

फिल्म में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया. कैथोलिक ब्राइड के अवतार में समंथा डॉल लग रही थीं. व्हाइट कलर का उनका ये गाउन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. वहीं दूल्हे नागा चैतन्य सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे. जन्मों-जन्मांतर के लिए एक-दूजे के होने के बाद इस कपल की खुशी का ठिकाना ना था.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -