नागा चैतन्य और शोभिता के अफेयर पर आई सामंथा प्रभु की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर स्टार्स सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) एवं नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी। मगर इन दोनों के तलाक के कुछ दिन पश्चात से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि नागा एक अभिनेत्री के प्यार में पड़ गए हैं। खबर तो ये भी है कि नागा के साथ उनकी नई लेडी लव को देखा गया था। अब सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। सामंथा ने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर नागा भी दंग रह जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा (Samantha Prabhu) को तलाक देने के बाद नागा चैतन्य अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के प्यार में पड़ गए हैं। शोभिता धुलिपाला लोकप्रिय अभिनेत्री हैं तथा कई वेब सीरीज और फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। नागा के साथ शोभिता के अफेयर की खबरें को उस समय हवा मिली जब शोभिता को नागा के साथ उनके नए घर में देखा गया था। इसके बाद से इन दोनों स्टार्स के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

वही सामंथा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है। ये पोस्ट सामंथा ने रणवीर सिंह के प्रोफाइल से लिया है। जो कि एक इंटरव्यू के समय का है। इस कोट में लिखा है- 'दुख हर किसी के जीवन से जुड़ा होता है। इसलिए जीवन में, मुझे मजाक करना पसंद है, मुझे इसे हल्का रहना पसंद है।' सामंथा ने ये पोस्ट उस समय साझा किया है जब उनके एक्स पति के अफेयर की खबरें निरंतर ख़बरों में बनी हुई हैं। ऐसे में सामंथा के इस पोस्ट को नागा चैतन्य के अफेयर की खबरों से जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल नागा की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

VIDEO! 'डांस दीवाने जूनियर’ के मंच पर ऐसा क्या हुआ कि सबके सामने रो पड़ी नीतू कपूर

इंटरनेट पर छाई अनुष्का, फोटोशूट देख फैंस नहीं कर पा रहे यकीन

बेहद दिलचस्प होगा इस बार का KBC, सामने आया ये बेहतरीन VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -