पुष्पा के मात्र 3 मिनट के इस गाने के लिए सामंथा ने चार्ज किए थे इतने करोड़ रूपए

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ इन दिनों अपने हालिया रिलीज गाने ओ अंतावा को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. दर्शकों के बीच इस गाने की दीवानगी बढ़ चढ़कर बोलने लगी है. बीते दिनों इस गाने की मेकिंग वीडियो सामने भी वायरल हो चुकी है. अब इस गाने के लिए अभिनेता को कितनी फीस मिली है, फिल्हाल यह खबर चर्चा में है.

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा द राइज का धमाल मचा रही है. मूवी को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता हुआ नज़र आ रहा है. वहीं मूवी  की एक और खास बात है और वह है मूवी का गाना 'ओ अंतावा' (Oo Antava) जिसे सामंथा रुथ प्रभु और अल्लू पर मूवीज गया है. इस गाने के माध्यम से सामंथा ने पहली बार आइटम सॉन्ग किया है. इस गाने में एक्ट्रेस के डांस मूव्स की बहुत तारीफ होने लगी है. इस गाने की पॉपुलैरिटी जब इतनी ज्यादा है, तो जाहिर है इसके लिए फीस भी काफी अच्छी खासी वसूली की जाने लगी है.

पहले यह जान लीजिए की एक्ट्रेस ने इस मूवी में तकरीबन 3 मिनट का एक आइटम नंबर कर चुके है. इस हिसाब से उन्हें जो फीस भी दी जा चुकी है, वह आपके सोच से परे होने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामंथा ने इस गाने के लिए पूरे 5 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है. कहा जा रहा है कि पहले इस डांस नम्बर को करने से अभिनेत्री थोड़ा संकोच कर रहीं थी. मगर उन्हें खुद इस मूवी के लीड अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मनाया तब जाकर वह इस गाने को करने के लिए तैयार हुईं.

बोला है कि, इस गाने में उन्हें पहले कुछ स्टेप्स से भी कठिनाई भी थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे वह फ्लो के साथ गईं और उन्होंने गाने के डांस के किसी भी स्टेप्स में परिवर्तन नहीं किया गया था. गाने में सामंथा के चर्चे देख खबरें आ रही हैं कि मूवी 'पुष्पा पार्ट 2' के डांस नंबर के लिए भी उन्हें ही अप्रोच किया जा रहा है. बाहरहाल, यह आने वाला वक्त ही बताएगा कि पार्ट 2 (Pushpa 2) के लिए किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाने वाला है.

थलापति विजय की इस फिल्म की रिलीज से पहले मची खरीदारी की होड़

नागा और सामंथा के तलाक के बाद छलका नागार्जुन का दर्द

सुमंत की फिल्म ''हीरो'' सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -