डब्बू रतनानी के लिए सामंथा ने दिए उछल- उछल कर कई पोज, फैंस भी हुए हैरान
डब्बू रतनानी के लिए सामंथा ने दिए उछल- उछल कर कई पोज, फैंस भी हुए हैरान
Share:

साउथ सिनेमा की हॉट अभिनेत्रियों में से एक सामंथा रुथ प्रभु आजकल खूब ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। ये साउथ दिवा अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम की वजह से खूब ट्रेंड करने लगी है। लेकिन इसके साथ ही हाल ही में उनके डब्बू रतनानी के साथ हुए एक फोटोशूट के नए BTS वीडियो से भी वे खूब सुर्खियां भी बटौर रही है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने सैम के मशहूर सेलिब्रिटी कैलेंडर के लिए कराए गए फोटोशूट की एक झलक साझा की है। वीडियो में, सामंथा प्रभु को पीले रंग के गाउन में भी देखा जा चुका है। शूट के दौरान सामंथा मिलियन डॉलर की मुस्कान के साथ शूट के लिए एक ट्रैम्पोलिन पर कूद रही हैं और अपनी बाहों को फैला रखा है। डब्बू रतनानी का वार्षिक कैलेंडर हमेशा इंडियन मनोरंजन उद्योग की शीर्ष हस्तियों को शामिल करने के लिए भी जाने जाते है।

डब्बू और सैम दोनों के ही फैंस को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी करने में लगे हुए है। फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि सैम 'बहुत प्यारी' लग रही हैं, अन्य ने सैम के लिए अपना प्यार दिखाने के लिए दिल के इमोजी भी बना दी गई है। खबरों का कहना है कि सामंथा जल्द ही शाकुंतलम में नजर आने वाली है। मूवी एक पौराणिक ड्रामा है जिसमें सैम राजकुमारी शकुंतला (मल्लिका) और देव मोहन राजा दुष्यंत के रूप में दिखाई देंगे। ये फिल्म पूरे भारत में तेलुगु, मलयालम, तमिल और हिंदी में रिलीज की जाने वाली है।

 

इसी के दौरान, वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के रीमेक में सामंथा भी नजर आने वाली है। उनकी इस आने वाली वेब सीरीज का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करने लगा है। अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ये सीरीज भी दिखाई जाने वाले है, इसके पोस्टर के साथ ही सामंथा ने इंस्टाग्राम पर सूचना दी है कि "मिशन इज ऑन फायर, हमने सिटाडेल की इंडियन किस्त के लिए रोल करना शुरू कर चुके है।" ऐसा माना जा रहा है कि यह सीरीज 2023 यानी इस साल के अंत में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी जो कि एक इंटरनेशनल जासूसी थ्रिलर है।

धांसू फिल्म के साथ फैंस का दिल जीतने आ रहे है विजय, सामने आया मूवी का टीज़र

आखिर किस बात पर सामंथा ने विजय के फैंस से मांगी माफ़ी

कास्टिंग काउच को लेकर बोली नयनतारा- लीड रोल के बदले मांगे गए...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -