सामंथा ने भरी हॉलीवुड के लिए उड़ान, जल्द नई फिल्म में आएंगी नजर
सामंथा ने भरी हॉलीवुड के लिए उड़ान, जल्द नई फिल्म में आएंगी नजर
Share:

'पुष्पा' मूवी के 'ऊ अंटावा' गाने से तहलका मचाने वाली साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु हर दिन कामयाबी की नई उड़ान भी भरने जा रही है। वो इन दिनों सर्बिया में वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त है, जो प्रियंका चोपड़ा वाली इसी नाम से बनी वेब सीरीज का इंडियन वर्जन बताई जा रही है। अब सामंथा के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज सामने आ चुकी है। वो ये कि सामंथा को पहली हॉलीवुड मूवी हाथ आ गई है। वो जल्द ही 'चेन्नई स्टोरी' की शूटिंग भी शुरू कर देंगी। 

खबरों का कहना है कि, 'सिटाडेल' वेब सीरीज पर काम पूरा करने के बाद Samantha Ruth Prabhu, विवेक कालरा के साथ अपनी पहली इंग्लिश फीचर मूवी की शूटिंग शुरू करने वाली है। टिमरी एन मुरारी के उपन्यास 'द अरेंजमेंट्स ऑफ लव' पर आधारित हॉलीवुड मूवी का निर्देशन बाफ्टा विजेता फिलिप जॉन (डाउनटन एबे) कर रहे हैं।

फिल्म की ये होगी कहानी: मूवी कथित तौर पर एक साउथ एशियन वेल्शमैन (विवेक कालरा) की कहानी बताने वाली है, जो अपने पिता को खोजने के लिए चेन्नई का सफर कर रहा है। वो एक जासूस (सामंथा रुथ प्रभु) से सहायता की मांग करता है। रोम-कॉम में कथित तौर पर ईस्टर्न और वेस्टर्न कल्चर को सेलिब्रेट किया जाने वाला है और उन्हें एकजुट कर देगा, क्योंकि दोनों के बीच काफी डिफरेंसेस पाए जाते हैं। इसके बावजूद प्यार की कलियां कहीं भी खिल जाएगी।

गिप्पी ग्रेवाल के गाने पर जमकर थिरके आमिर खान

कियारा ने खरीदी 2 करोड़ से ऊपर की मर्सिडीज मेबैक

फ्लिम की रिलीज से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे विक्की और सारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -