इस शख्स के लिए ‘पुष्पा’ फिल्म में सामंथा ने किया आइटम सॉन्ग
इस शख्स के लिए ‘पुष्पा’ फिल्म में सामंथा ने किया आइटम सॉन्ग
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज की धूम जारी है। फिल्म को क्रिटिक्स तथा ऑडियंस से बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की शानदार कमाई जारी है। फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ तथा हिंदी में रिलीज हुई है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि फिल्म के हिंदी वर्जन को भी बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

वही फिल्म की बेहतरीन कहानी एवं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अभिनय को बहुत पसंद किया जा रहा है। साथ ही फिल्म की एक और स्पेशल बात है तथा वो है फिल्म का गाना ओ अंतावा जिसे सामंथा रुथ प्रभु एवं अल्लू पर फिल्माया गया है। इस सांग के माध्यम से सामंथा ने पहली बार आइटम सॉन्ग किया है। इसमें अभिनेत्री के बोल्ड डांस मूव्ज एवं अंदाज देखकर सभी बहुत इम्प्रेस हुए।

वही इस सांग ने यूट्यूब पर भी तहलका मचाया हुआ है तथा कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। अब अल्लू ने हाल ही में मूवी की सक्सेस पार्टी के चलते सामंथा के लिए खास मैसेज दिया है। उन्होंने सामंथा को थैंक्यू बोला है उन पर भरोसा करने के लिए तथा बिना किसी झिझक के इस गाने को करने के लिए। अल्लू का दरअसल, एक वीडियो सामंथा ने साझा किया है जिसमें वह बोलते हैं, ‘सामंथा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद इस गाने को करने के लिए। हम जानते हैं कि आपने यह गाना केवल उस भरोसे के लिए किया है जो हमें आप पर है, इसलिए उसके लिए धन्यवाद। मैं जानता हूं कि सेट पर आपको कितनी शंका होती थी कि ये सही है या नहीं। मगर मैंने आपसे केवल एक बात कही थी कि मुझपर विश्वास करो तथा उसके पश्चात् इस गाने को करना। तत्पश्चात, आपने मुझसे एक सवाल भी नहीं पूछा। थैंक्यू वो सब करने के लिए जो हमने आपसे बोला। आपने मेरा दिल जीत लिया है और मैं आपका हमेशा आदर करूंगा।’

सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोती हुई बच्ची की तस्वीर, हर कोई हुआ कंफ्यूज

ओमिक्रॉन के कारण बेथलहम के क्रिसमस समारोह में कोई विदेशी पर्यटक या तीर्थयात्री नहीं

पति ने बहुत खास अंदाज में आधी रात को मनाया अंकिता लोखंडे का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -