एयरपोर्ट पर सामंथा ने इस एक्टर के गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हो गया वीडियो
एयरपोर्ट पर सामंथा ने इस एक्टर के गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हो गया वीडियो
Share:

साउथ की क्वीन सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों हर स्थान पर चर्चाओं में बनी रहती है. पुष्पा (Pushpa) में अपने आइटम सॉन्ग के बाद से सामंथा ने इंटरनेट पर हंगामा भी मचा दिया है. सामंथा को इस लुक में कभी उनके फैंस ने नहीं देखा था. अब सामंथा ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के उपरांत फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो चुके है. सामंथा का ये वीडियो पोस्ट होते ही वायरल होने लगी है. सामंथा ने इस बार देर रात एयरपोर्ट पर ठुमके लगा रहे है. उन्होंने थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के गाने Halamathi Habibo पर डांस करती हुई नज़र आ रही है.

थलापति विजय की आने वाली  मूवी बीस्ट (Beast) का क्रेज हर किसी के सिर पर चढ़कर बोलने लगा है. इस मूवी में थलापति विजय के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) दिखाई देने वाली है. इसी मूवी का नाम  Halamathi Habibo है जो पूजा और विजय पर फिल्माया गया है. सामंथा ने इसी गाने पर जबरदस्त ठुमके भी लगाते हुए नज़र आई.

सामंथा ने शेयर की वीडियो: सामंथा ने वीडियो साझा  करते हुए लिखा- एक और लेट नाइट फ्लाइट.... नहीं आज रात की रिदम हलामिथी हबीबो है. ये गाना शानदार है.  वीडियो में सामंथा रिप्ड जीन्स, स्पोर्ट्स ब्रा और उसके ऊपर जैकेट पहनी हुई दिखाई दे रही है. वह इस गाने के स्टेप कर रही हैं. सामंथा के डांस का हर कोई फैन बन चुके है.

सामंथा के इस वीडियो को 22 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं वहीं 45 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे देख लिया है. ये गाना अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और हर कोई इसपर कदम थिरकाने में लग चुके है. फैंस इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-ये हलामिथी हबीबो का बेस्ट वर्जन होने वाला है. दूसरे फैन ने लिखा- अगली मूवी  में विजय सर के साथ सामंथा को कास्ट करो.

 

बालकृष्ण ने एक एक्शन सीक्वेंस के साथ NBK107 की शूटिंग शुरू की

जानिए कहाँ तक पढ़ी है नेशनल क्रश रश्मिका

विजय देवरकोंडा अभिनीत फिल्म 'लिगर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -