सामंथा अक्किनेनी ने एक बार फिर अनोखा काम करके जीता फैंस का दिल
सामंथा अक्किनेनी ने एक बार फिर अनोखा काम करके जीता फैंस का दिल
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है.  माजिली फेम सामंथा अक्किनेनी चैरिटी के काम में काफी सक्रिय हैं। डोनेशन पर अधिक काम करने के लिए उन्होंने 2012 में एक एनजीओ की स्थापना की। प्रत्यूषा सपोर्ट नाम से उनके एनजीओ ने गरीब महिलाओं और वंचित बच्चों को चिकित्सा सहायता प्रदान की। 

नवीनतम अपडेट के अनुसार, सामंथा अक्किनेनी ने कविता नामक एक महिला ऑटो चालक को एक कार गिफ्ट की है जो कोरोना वायरस महामारी के कारण गरीबी से जूझ रही थी। ऑटो चालक कविता ने इस साल की शुरुआत में सामंथा के टॉक शो के सेट का दौरा किया और खुलासा किया कि वह घरेलू हिंसा का शिकार थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कविता एक ऑटो ड्राइवर है और मियापुर से बाछुपल्ली तक ऑटो चलाकर अपनी 7 बहनों की देखभाल कर रही है। 

जब सामंथा को पता चला कि कविता संघर्ष कर रही है, तो उसने उसे कैब सेवा चलाने में मदद करने के लिए एक कार उपहार में देने का वादा किया। अब आखिरकार कविता को सामन्था से 12.5 लाख रुपये की एक कार मिली। सामंथा वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा एक आगामी फिल्म गुनशेखर की पौराणिक ड्रामा शकुंतलाम में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी और वह वेब शो द फैमिली मैन 2 की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं।

प्रधानमंत्री मोदी आज शाम करेंगे वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों के साथ बैठक

न हो वैक्सीन की किल्लत, इसलिए केंद्र सरकार ने SII और भारत बायोटेक को दिया 2 महीने का एडवांस

IOC और BPCL का बड़ा ऐलान, दिल्‍ली-हरियाणा-पंजाब के अस्‍पतालों में की जाएगी ऑक्‍सीजन की सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -