समांथा अक्किनेनी ने विक्की कौशल का चैलेंज किया स्वीकार
समांथा अक्किनेनी ने विक्की कौशल का चैलेंज किया स्वीकार
Share:

इंस्टाग्राम पर एक और नया ट्रैंड शुरू हुआ है जिसका नाम है डोंट रश' चैलेंज। इस चैलेंज ने लॉकडाउन के दौरान भी कई सेलिब्रिटीज को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है. कई बॉलीवुड और साउथ सेलेब्स ने डोंट रश चैलेंज लिया है। हाल ही में, उरी स्टारर विक्की कौशल ने खुद अपने डांस मूव्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। 

अपनी पहली रील में उनके डांसिंग मूव्स से लोगों का दिल जीता। साउथ फिल्मों की अभिनेत्री समांथा अक्किनेनी को विक्की कौशल द्वारा चुनौती लेने के लिए आमंत्रित किया गया था। उसने चुनौती भी ली और उसे प्रेरित करने के लिए विक्की कौशल को धन्यवाद दिया। अभिनेत्री ने आसानी से एक समर्थक की तरह चुनौती का सामना किया। समांथा ने चैलेंज लेते हुए अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उसने एक नोट के साथ क्लिप को एक साथी के साथ साझा किया, पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “विकी कौशल हाल ही में कहा है कि ! इस अविश्वसनीय महिला @anushaswamy को बहुत-बहुत बधाई। मुझे एक साल दो, मैं वहीं पहुंचूंगा जहां तुम हो। 

सैम के थ्रोबैक वीडियो को लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिले। वहीं राम चरण की पत्नी उपासना ने भी वीडियो पर कमेंट किया। काम के मोर्चे पर, साउथ की दिवा अपना हिंदी वेब डेब्यू कर रही है। वह जल्द ही मनोज बाजपेयी के साथ द फैमिली मैन के साथ नजर आएंगी। अभिनेत्री के पास सामंतश शिवन की काथु वकुला रेंधू कधल जैसी कुछ पंक्तिबद्ध फिल्में हैं, जिनमें विजय सेतुपति और नयनतारा की सह-कलाकार हैं। इस बीच, सामंथा ने शकुंतलम नामक एक पौराणिक नाटक की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: क्राइम ब्रांच ने नवनीत कालरा को किया गिरफ्तार, हो सकते हैं बड़े खुलासे

नारदा घोटाला: कैबिनेट मंत्री फिरहाद हकिम के घर CBI का छापा, लाया गया सीबीआई ऑफिस

'एक समुदाय के खिलाफ सोची-समझी साजिश थी दिल्ली दंगा', ताहिर हुसैन को जमानत देने से कोर्ट का इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -