मानसून में पार्टी लुक के लिए फॉलो करें सामंथा का स्टाइलिश लुक
मानसून में पार्टी लुक के लिए फॉलो करें सामंथा का स्टाइलिश लुक
Share:

तेलुगू फिल्मों की बेहतरीन ऐक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की फिल्म 'ओह बेबी' रिलीज हो चुकी है और उसे हर तरफ से पॉजिटिव रिव्यूज भी मिल रहे हैं. इनकी फिल्मों को वैसे भी काफी पसंद किया जाता है और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी है. इनकी एक्टिंग और इनकी खूबसूरती के सभी दीवाने हैं. आपको बता दें, अच्छी ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ सामंथा एख बेहतरीन डांसर भी हैं और अक्सर अपने फैशन चॉइसेज से भी लोगों का दिल जीतती रहती हैं. 

आपको बता दें, अगर सिंपल लुक में भी अट्रैक्टिव दिखना चाहती हैं तो सामंथा को फॉलो कर सकती हैं. पिछले कुछ सालों में सामंथा फैशन आइकन बनती जा रही हैं. फिल्म प्रमोशन्स के दौरान उनके लुक हों, वकेशन फैशन हो या फिर कैजुअल आउटिंग लुक, हर बार सामंथा जिन्हें प्यार से लोग सैम भी कहते हैं अपनी स्टाइल और फैशनेबल अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इनका हर लुक आपको भी सूट करेगा और आपकी भी ड्रेसिंग सेन्स के लोग दीवाने हो जायेंगे. 

इसके अलावा सामंथा, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सामंथा ने पिछले दिनों अपनी फिल्म ओह बेबी के प्रमोशन के दौरान जो तस्वीरें शेयर कीं अगर उन पर नजर डालें तो सैम के ये लुक्स मॉनसून वॉरड्रोब के लिए परफेक्ट हैं जिन्हें आप भी आसानी से रेप्लिकेट कर सकती हैं. आइये जानते हैं उनके जैसे लुक के लिए आपको वार्डरोब में क्या शामिल करना होगा.

बालों के साथ की गई ये गलतियां करतीं हैं डैमेज

सेंधा नमक भी लगा सकता है आपकी खूबसूरती में चार चाँद

जानें क्या है प्यूबिक हेयर शेव करने का सही तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -