अचार खाने की बेहद शौकीन है यह अदाकारा, लॉक डाउन में कर चुकी है 3 बोतल खाली
अचार खाने की बेहद शौकीन है यह अदाकारा, लॉक डाउन में कर चुकी है 3 बोतल खाली
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं तेलुगु सिनेमा की सुपरस्टार अदाकारा समांथा अक्किनेनी अपने लुक्स और स्टाइन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. समांथा अक्किनेनी ने कई सारी सुपरहिट फिल्में देकर फैंस के दिलों पर राज कर लिया है. ऐसे में अदाकारा से जुड़ी हर छोटी से छोटी बातें फैंस जानना चाहते है. फैंस अक्सर ये भी जानना चाहते हैं कि वो अपने परफेक्ट फिगर के लिए क्या करती हैं. खासकर लॉकडाउन के दिनों में जब लोग घरों में बंद हैं और जिमिंग स्टेशन्स पर ताले लगे हुए हैं. जिसके चलते ज्यादातर लोग दिन ब दिन मोटापे की ओर बढ़ रहे हैं तो भला अदाकारा इन दिनों में कैसे खुद को फिट रख रही हैं. इसका खुलासा हाल ही साउथ फिल्म स्टार समांथा अक्किनेनी ने सोशल मीडिया पर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समांथा ने इस दौरान अपनी ‘हेल्थी डाइट’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है कि फिल्म स्टार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने एक फैन के पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए इस बात से पर्दा हटाया है. लेकिन जंहा समांथा अक्किनेनी का ये डाइट प्लान पढ़कर जरुर आप चकरा जाने वाले है. समांथा अक्किनेनी ने बताया है कि वो इस दौरान अचार की पूरी 3 बोतल खत्म कर चुकी हैं. है न हैरानी की बात.

जानकारी के लिए हम बता दें कि सुपर डीलक्स’ स्टार ने कहा है, ‘मैं इंटरमिटेंट फास्टिंग (बीच-बीच में उपवास) रख रही हूं... क्योंकि मुझे ऐसा करना पड़ा रहा है... क्योंकि मैं हर दूसरे दिन बिरयानी खाती हूं... मुझे चटपटा खाना बहुत पसंद है... और मैं अब तक अचार की 3 बोतलें खत्म कर चुकी हूं... इसीलिए मुझे लगता है कि उपवास मुझे दोबारा से गुड गर्ल बना देगा.’ समांथा का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रियंका का ये क्यूट फोटो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कौसानी ने साझा किया ये पोस्ट

स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -