इनके साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है सामंथा अक्किनेनी
इनके साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है सामंथा अक्किनेनी
Share:

प्रसिद्ध अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य एक मनमोहक युगल हैं और वर्ष 2017 में शादी करने के बाद से वे हमें कभी-कभी प्रमुख युगल लक्ष्य देते रहे हैं। इस जोड़ी ने हमेशा साबित किया कि वे 'क्यूट कपल' के खिताब की हकदार हैं और सामंथा की हालिया तस्वीर इसका प्रमाण है। माजिली अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और अपने प्रशंसकों को अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट रखती है।

अपनी 25 वीं फिल्म की सफलता का जश्न कुछ इस तरह मना रहे है महेश बाबू

जानकारी के मुताबिक छुट्टियों से वापस आने के बाद, अभिनेत्री अपने दो शरारती पिल्लों, हाश अक्किनेनी और ड्रोगो सिन्कनेनी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। हाल ही में, माजिली अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पालतू, हाश अक्किनेनी के साथ उसकी एक मनमोहक तस्वीर साझा की। फोटो को नागा चैतन्य ने क्लिक किया है क्योंकि वे अपने रविवार को साथ बिताने के लिए गए थे। सामंथा और नागा चैतन्य दोनों को हाश और ड्रोगो के लिए पर्याप्त नहीं मिल सकता है, जो उन्हें अपने पैर की उंगलियों पर रख रहे हैं।

अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे एनटीआर को मिल रही है फिल्म जगत की शुभकामनाएं

इसी के साथ काम के मोर्चे पर, सामंथा अक्किनेनी तमिल फिल्म 96 के तेलुगू रीमेक के सेट में शामिल हो जाएंगी। दिल राजू द्वारा निर्मित, फिल्म में शारवानंद ने विजय सेतुपति की भूमिका निभाई है। अभिनेत्री को नंदिनी रेड्डी की ओह बेबी की रिलीज़ का भी इंतजार है!

सूर्या के फैंस कुछ इस तरह कर रहे है उनकी आगामी फिल्म के स्वागत की तैयारी

सामने आई वेंकी मामा के टीजर की रिलीज डेट

साहो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -