नागार्जुन के लिए किये ट्वीट को डिलीट कर सामंथा ने ये शब्द लगाकर किया रीपोस्ट
नागार्जुन के लिए किये ट्वीट को डिलीट कर सामंथा ने ये शब्द लगाकर किया रीपोस्ट
Share:

सामंथा अक्किनेनी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और इन दिनों वह अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल पिछले कुछ दिनों से अदाकारा को अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में देखा जा रहा है। आप सभी को बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि सामंथा और उनके पति नागा चैतन्य की शादी में दिक्कतें आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अब तक दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है। अब इन सभी के बीच हाल ही में सामंथा ने अपने ससुर नागार्जुन को लेकर एक ट्वीट किया, लेकिन फिर एक्ट्रेस ने उसे डिलीट करके उसमें कुछ शब्द जोड़कर दोबारा ट्वीट किया।

आप सभी को बता दें कि नागार्जुन ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया है और इसी वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा, 'ये बहुत ही खूबसूरत है नागार्जुन मामा।' वहीं एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो सामंथा ने ये ट्वीट पहले बिना मामा के किया था लेकिन उसके बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट डिलीट किया और उसमें मामा जोड़ा। आप सभी को बता दें कि मामा का शब्द ससुर जी के लिए इस्तेमाल किया जाता है। वैसे सामंथा के ये वर्ड जोड़ने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य और सामंथा के बीच सब कुछ अच्छा है और दोनों साथ हैं।

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि जुलाई में सामंथा ने सोशल मीडिया पर सरनेम हटाकर सिर्फ एस लिख दिया था। इसी के बाद से दोनों की शादी में अनबन की खबरें आने लगी थीं हालाँकि अब तक दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा। वहीं दूसरी तरफ अदाकारा के फेसबुक पेज पर अभी भी नागा का सरनेम सामंथा के नाम के साथ जुड़ा है। इन दिनों सामंथा अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

आज उत्तराखंड के कई इलाकों में होगी मूसलाधार बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

पति संग गोवा में इंजॉय कर रहीं हैं समीरा रेड्डी, मोनोकिनी में आईं नजर

इस राज्य में डेढ़ साल बाद इन कक्षाओं के लिए खुले स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -