सामंथा ने अपने घर पर की खेती
सामंथा ने अपने घर पर की खेती
Share:

अब तक, हम सभी जानते हैं कि सामंथा अक्किनेनी इन दिनों अपना अधिकांश समय बागवानी में बिता रही हैं. इंस्टाग्राम पर उसकी तस्वीरें ज्यादातर उसके बगीचे से हैं और अब उसने गाजर की फसल के अपने पहले बैच की तस्वीर साझा की है. फोटो में, वह स्वस्थ गाजर को घूरते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह गर्व और खुशी के साथ मुस्कराती है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि कैसे पूरे सप्ताह के लिए उनके भोजन में मुख्य घटक के रूप में गाजर होने वाला है.

उसने लिखा, "The menu this week ... Carrot juice, carrot pachadi, carrot halwa, carrot fry, carrot pakodi, carrot idli, carrot samosa". फोटो में, सामन्था एक बेज रंग के कुर्ते में कढ़ाई की हुई डिजाइनों के साथ दिख रही थी. अपने एक पोस्ट में, सामंथा ने यह भी खुलासा किया कि बागवानी उसका नया शौक बन गया है और वह अपना अधिकांश समय बागवानी और पर्यावरण के अनुकूल जीवन शैली बिताने में बिता रही है. यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने लाखों प्रशंसकों को शौक के रूप में बागवानी करने के लिए प्रेरित कर रही हैं.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सामंथा की KT में 2 फिल्में हैं. अश्विन सरवनन के साथ उनकी फिल्म का शीर्षक अभी बाकी है. फिल्म में प्रसन्ना मुख्य भूमिका के रूप में होंगे, जबकि प्रशांत को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है. वह नयनतारा के साथ विग्नेश शिवन की काथू वाकुला रेंदु काधल में एक महिला की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. फिल्म में पुरुष सेतु के रूप में विजय सेतुपति हैं.

 

विजय मनाई अपनी पत्नी संग 21वीं मैरिज एनिवर्सरी

जब महेश बाबू को अमिताभ बच्चन ने इस पुरुस्कार से नवाज़ा था

एक जैसी ही ड्रेस में नज़र आई रसमिका और मोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -