सपा युवा सम्मेलन में हुआ लोकसभा चुनाव का शंखनाद, कहा भाजपा को सिखाएंगे सबक
सपा युवा सम्मेलन में हुआ लोकसभा चुनाव का शंखनाद, कहा भाजपा को सिखाएंगे सबक
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से समाजवादी पार्टी (सपा) ने युवा सम्मेलन में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है. इस दौरान  प्रदेश अध्यक्ष से लेकर दिग्गज नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर जमकर हमला बोला. इसके साथ ही दिग्गज नेताओं ने  कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में सपा को सफल बनाने के लिए एकजुट होने की अपील की.

कांग्रेस ने मनाया 134वें स्थापना दिवस का जश्न, राहुल और मनमोहन ने केक काटकर दी बधाई

सपा युवा सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा है कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकारों ने जो भी वादे किए थे, उनमे से एक भी पूरा नहीं किया है.सपा नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा ने हिन्दू मुस्लिम को आपस में लड़ाने का काम किया है. जनता हमे मुरादाबाद से लोकसभा सीट जिता कर गंगा-जमुनी तहजीब का संदेश सरकार तक पहुंचाए. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते हुए राज्य में विकास करवाया था, जबकि भाजपा ने सिर्फ जुमलेबाजी की है.

NCPOR ने मांगे आवेदन, मिलेगी हर माह 80 हजार रु सैलरी

इस बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर, सयुस प्रदेश अध्यक्ष ब्रजेश यादव, मुलायम सिंह, सपा युवा मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद, छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह, एमएलसी उदयवीर सिंह, ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान, कुन्दरकी विधायक हाजी रिजवान, बिलारी विधायक फहीम इरफान आदि शामिल हुए थे, सभी ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला. वक्ताओं ने कहा कि युवाओं को दो करोड़ नौकरी देने का वादा भाजपा ने किया था, लेकिन भाजपा इसे भूल गई. हम आगामी लोकसभा चुनाव में उसे सबक सिखाएंगे. 

खबरें और भी:-

जानिए ऐसा क्या हुआ की पति ने लगा ली फांसी

हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ बंगाल के लिए सम्मान- ममता बनर्जी

यहां मनाया जायेगा 26वां अंतर्राष्ट्रीय ऊंट उत्सव, देश भर से आएंगे खास ऊंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -