यूपी में महंगाई और बेरोज़गारी के मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरी सपा, पकोड़े तलकर जताया विरोध
यूपी में महंगाई और बेरोज़गारी के मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरी सपा, पकोड़े तलकर जताया विरोध
Share:

लखनऊ: महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी (सपा) राज्य की योगी सरकार पर हमलावर है. गुरुवार को इन मुद्दों को लेकर सपा ने राज्य के कई जिलों में प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने भीख मांगकर और पकौड़े तलकर सरकार के खिलाफ नाराजगी प्रकट की.

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ता और युवा, राज्य के लगभग सभी जिलों में सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन किया. राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह भीख मांगकर, पकौड़े तलकर और जूता पॉलिश कर भाजपा सरकार का विरोध किया. उन्होंने कहा कि रोजगार की मांग कर रहे युवाओं एवं महिलाओं पर पुलिस ने जगह-जगह लाठियां भांजी और बड़ी तादाद में प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तारी किया.

वहीं, सपा अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य के जिलों में ज्ञापन देकर शांतिपूर्ण तरीके से रोजगार की मांग करने वाले युवाओं पर सरकार ने लाठी चार्ज करके अच्छा नहीं किया. बेरोजगारी के चलते निराश युवा के साथ ऐसा व्यवहार सरकार की असंवेदनशीता दर्शाता है. बता दें कि सपा कार्यकर्ताओं ने कहीं पर जूता पोलिश करके, कहीं पकोड़े तलकर तो कहीं सरकार विरोधी नारेबाजी करके अपना विरोध जाहिर किया.

अपने जन्मदिन पर पीएम मोदी ने लोगों से की खास अपील

लड़ाकू लड़की नहीं हैं कंगना, कहा- 'साबित कर दो तो ट्विटर छोड़ दूंगी'

आयकर विभाग ने शुरू किया तलाशी अभियान, कई व्यापारियों के घर में मारा छापा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -