भू माफिया आज़म खान के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी सपा, सोमवार को होगा बड़ा प्रदर्शन
भू माफिया आज़म खान के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी सपा, सोमवार को होगा बड़ा प्रदर्शन
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और रामपुर लोकसभा सीट से संसद आजम खान के खिलाफ हो रही कार्रवाई से नाराज सपाई एक बार फिर से बड़ा विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, आगामी 9 सिंतबर को सपा बड़ा प्रदर्शन करेगी। ये प्रदर्शन रामपुर में ही होगा। पिछले दिनों समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव द्वारा पार्टी के सांसद आजम खान के समर्थन में सड़क उतरने की अपील की गई थी।

सूत्रों के अनुसार, 9 सिंतबर को आजम खान के समर्थन में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदर्शन करेंगे। अखिलेश यादव रामपुर पहुंचेंगे और प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ पार्टी के सभी बड़े नेता रामपुर में प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे। मंगलवार (03 सितंबर) को प्रेस वार्ता कर मुलायम सिंह यादव ने अपनी पार्टी के सांसद आजम खान का बचाव किया था। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में आजम खान के खिलाफ दर्ज किए गए कई मामलों पर मुलायम सिंह यादव ने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया था।

मुलायम ने समाजवादी पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं और नेताओं से आजम के समर्थन में खड़े होने की अपील की थी। मुलायम ने कहा था कि इसमें वो खुद शामिल होंगे। मुलायम ने कहा कि अब आज़म खान के मामले में पार्टी मौन नहीं बैठेगी। आज़म खान आंदोलन करें हम उनके साथ हैं। आज़म की बेइज्जती की जा रही है, सभी सपा कार्यकर्ता इसका विरोध करें। आपको बता दें कि आज़म खान के खिलाफ जमीन हड़पने के कई मामले दर्ज हैं, जिसके चलते उन्हें भू माफिया भी कहा जाता है।

हरियाणा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

2 दिवसीय दौरे पर जैसलमेर जाएंगे सीएम गहलोत, बाबा रामदेव के मेले में करेंगे शिरकत

चंद्रयान-2: बसपा सुप्रीमो मायावती ने इसरो के काम को सराहा, कहा- वैज्ञानिकों पर गर्व है ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -