समाजवादी पार्टी ने टिकट काटे
समाजवादी पार्टी ने टिकट काटे
Share:

लखनऊ विधानसभा चुनाव करीब हैं और अब टिकट काटने और बांटने का सिलसिला शुरू हो गया है. हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए गए शिवपाल सिंह यादव ने कइयों को खुश किया है, तो वही बहुतों को निराश भी किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जालौन से लेकर अमापुर तक विधानसभा प्रत्याशियों की सूची में बदलाव किया गया है.                                                      

जालौन में माधवगढ़ और कालपी सीट पर लाखन सिंह के स्थान पर आर पी निरंजन एवं विष्णु पाल सिंह के स्थान पर अनूप कुमार सिंह को टिकट दिया गया है, वही अमापुर में वीरेंद्र सोलंकी की जगह राहुल पांडे सपा के प्रत्याशी होंगे. हरदोई में बिलग्राम मल्लावां से सुभाष पाल को हटाते हुए अनीश मंसूरी समाजवादी पार्टी का चेहरा होंगे. यह राष्ट्रीय पसमांदा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं और फिलहाल सरकार में एक पद पर तैनात भी हैं. तिलोई सीट में मंकेश्वर शरण की जगह जैनुल हसन ने ले ली है.

फतेहपुर में खागा सीट पर अब ओमप्रकाश गिहार की जगह विनोद चुनाव लड़ेंगे. अमेठी में सरकार के मंत्री अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत को जगदीशपुर विधानसभा सीट से टिकट दिया गया था प्राप्त जानकारी के अनुसार, उनका टिकट काटते हुए विमलेश सरोज को प्रत्याशी बनाया जा रहा है.सीटों की अदला-बदली दलबदल का खेल विधानसभा चुनाव होने तक ऐसे ही जारी रहेगा लेकिन जनता किसको चुनती है यह सिर्फ वक्त को पता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -