अब कब तक सहन किया जाएगा : शिवपाल यादव

अब कब तक सहन किया जाएगा : शिवपाल यादव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी में एक बार फिर पारिवारिक कलह होने के आसार दिख रहे है. समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के सुर अब बदले बदले नज़र आ रहे है. किसी ज़माने में पार्टी के अध्यक्ष रहे शिवपाल यादव पिछले डेढ़ साल से समाजवादी पार्टी में बिना किसी जिम्मेदारी बैठे हुए है. पार्टी के अंदर भी अब चर्चाएं तेज़ हो चुकी है कि  शिवपाल यादव अब नई राह तलाश सकते हैं.

इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे पर तैयार किया प्रस्ताव

शिवपाल यादव के इस कदम के बारे में उनके कुछ सहयोगियों का कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले वह कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं, क्योंकि अब इंतजार की सारी हदें खत्म हो चुकी हैं. इस खबर को और पक्का किया शिवपाल ने  26 अगस्त रविवार के दिन उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी में जिम्मेदारी नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा,' इंतजार करते डेढ़ साल हो चुके हैं, अब कब तक सहन किया जाएगा, सहने की भी कोई सीमा होती है.

भारत के प्रशासन पर ऊँगली उठाता दुबई के शासक का ट्वीट

मुलायम सिंह यादव द्वारा  शिवपाल यादव को पिछले साल बोला गया था कि उन्हें पार्टी में बढ़ी जिम्मेदारी दी जाएगी. पिछले साल भी जब एसपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी तो माना जा रहा था कि शिवपाल यादव को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया जाएगा. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. पार्टी में इतनी उठा पटक के बाद अब शिवपाल भी हताश हो चुके है.

ख़बरें और भी...

किसी आर्मी कमांडो से काम नहीं होती जापान के बुलेट ट्रेन कर्मचारियों की ट्रेनिंग

महिला ने मोबाइल लेने के लिए अपने डेढ़ माह के बच्चे को बेचा

गृह युद्ध से जूझ रहे सीरिया को मिली राहत की साँस, ईरान ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

?