यूपी में 'सपा' नही करेगी किसी भी पार्टी से गठबंधन

यूपी में 'सपा' नही करेगी किसी भी पार्टी से गठबंधन

मैनपुरी. उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने शनिवार को अपने एक बयान में दोहराया है की उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी अब आने वाले 2017 में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी न तो किसी पार्टी से किसी भी प्रकार का तालमेल करेगी और न ही किसी से कोई गठबंधन करेगी. यह बात उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने मैनपुरी में एक कार्यक्रम में दोहराई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रामगोपाल यादव ने कहा की हमारी समाजवादी पार्टी ने पिछले साल में भी किसी पार्टी के साथ में गठबंधन नही किया था. तथा उस समय में हमारी पार्टी राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आई थी. तथा ऐसी खबरे चर्चा में चल रही थी की उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी कांग्रेस पार्टी के साथ में गठबंधन कर सकती है.

इस बाबत उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसके लिए दोहराया था कि हमारी समाजवादी पार्टी कांग्रेस के बीच गठबंधन सिर्फ एक ही शर्त पर कर सकती है जब मुलायम सिंह यादव प्रधानमंत्री और राहुल गांधी उप प्रधानमंत्री होंगे. तथा अपने इसी क्रम  को दोहराते हुए इस बार भी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसी फार्मूले को सुझाया है तभी वह कांग्रेस पार्टी के साथ में गठबंधन करेगी.