सपा ने कहा, मेट्रो का झूठा श्रेय ले रही है योगी सरकार
सपा ने कहा, मेट्रो का झूठा श्रेय ले रही है योगी सरकार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आज लखनऊ में मेट्रो का शुभारम्भ कर दिया है. किन्तु समाजवादी पार्टी द्वारा मेट्रो के इस उद्घाटन को सिर्फ दिखावा करार दिया है. जिसमे उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लखनऊ मेट्रो रेल को उतारने का झूठा श्रेय लेने का आरोप लगाते हुये कहा है कि वास्तव में इस परियोजना का उद्घाटन पिछले साल दिसंबर में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथों द्वारा हो चूका है. किन्तु भाजपा इसका श्रेय लेने की कोशिश कर रही है. 

समाजवादी पार्टी के लोगो द्वारा मेट्रो को लेकर प्रदर्शन भी किया गया था, जिसमे मेट्रो को अखिलेश यादव की देन बताया जा रहा है. साथ ही कहा जा रहा है कि भाजपा सरकार इसका झूठा श्रेय ले रही है. पार्टी ने इस संबंध में यहां प्रकाशित आज के समाचार पत्रों में विज्ञापन दिया है जिसमें पूर्व सीएम अखिलेश यादव को मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाते दर्शाया गया है. इस विज्ञापन का टाईटल है ‘मा0 अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के सपनो की मेट्रो में अब लखनऊ करेगा सफर.’

बता दे कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्रांसपोर्ट नगर टर्मिनल से मेट्रो रेल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. जहा पर राज्यपाल रामनाईक, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा के अलावा मंत्रिमंडल के कई सदस्य और अधिकारी उपस्थित थे. किन्तु समाजवादी पार्टी ने मेट्रो को अखिलेश सरकार की देन बताया है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

बीआरडी मेडिकल काॅजेल मामले में डाॅ. कलीफ पर चलेगा केस

उत्तरप्रदेश में फिर सामने आई हाथ काटने की वारदात

लखनऊ में शुरू हुई मेट्रो, राज-योगी ने किया उद्घाटन

CM योगी आदित्यनाथ ने दायर किया चुनावी नामांकन

SFL निदेशक श्याम बिहारी पर था संदेह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -