सपा ने यूपी में लगवाए कुलदीप और चिन्मयानन्द के पोस्टर, लिखा- बेटियों के आरोपी
सपा ने यूपी में लगवाए कुलदीप और चिन्मयानन्द के पोस्टर, लिखा- बेटियों के आरोपी
Share:

लखनऊ: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध प्रदर्शन के दौरान कई स्थानों से हिंसक घटनाएं सामने आई थी। जिसके बाद राज्य की योगी सरकार ने जिन दंगाइयों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है उनकी तस्वीरें जगह-जगह लगाई थी। जिसे लेकर सियासत शुरू हो गई है और मामला उच्च न्यायालय समेत शीर्ष अदालत में भी पहुंच गया है। 

शीर्ष अदालत ने इस पोस्टर को लेकर राज्य सरकार को फटकार लगाते हुए उसे तत्काल हटाने का निर्देश भी दिया है। किन्तु अब तक पोस्टर लगे हुए हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी (सपा) ने सरकार के पोस्टर के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। समाजवादी पार्टी (सपा) ने ये होर्डिंग वसूली वाले पोस्टर की बगल में लगाया हुआ है। पोस्टर में यौन शोषण के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद और दुष्कर्म व हत्या के मामले में कोर्ट की ओर से दोषी करार कुलदीप सिंह सेंगर की फोटो लगी है। इसके साथ ही पोस्टर पर शीर्षक लिखा है, 'ये हैं प्रदेश की बेटियों के आरोपी, इनसे रहें सावधान।'

आपको बता दें कि इलाहबाद हाई कोर्ट ने योगी सरकार को दंगाइयों की फोटो हटवाने के लिए आदेश दिया था। जिसके जवाब में सीएम योगी ने कहा था कि इन लोगों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुँचाया है और इनकी फोटो नहीं हटाई जाएगी, इसके बाद यह मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया था।
 
जुम्मे की नमाज़ के बाद हिंसा की आशंका, छावनी में तब्दील हुई दिल्ली

10 महीने के निचले स्तर पर पहुंचे पेट्रोल के दाम, डीजल के भाव में भी बड़ी गिरावट

भारतीय बाज़ार में 45 मिनिट के लिए रोकी गई ट्रेडिंग, 12 वर्षों में पहली दफा हुआ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -