अखिलेश ने भाजपा पर लगाए आरोप, कहा नौजवानो के सपनों से खेल रही बीजेपी
अखिलेश ने भाजपा पर लगाए आरोप, कहा नौजवानो के सपनों से खेल रही बीजेपी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है. उन्होंने बीटीसी प्रशिक्षुओं के एक प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा राग और द्वेष से काम करती है, नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना भाजपा का चरित्र है. मुलायम सिंह यादव के  बेटे अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बीटीसी प्रशिक्षुओं के साथ हुई कथित लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) हमेशा छात्रों व नौजवानों के हितों के लिए लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी.

1000 करोड़ के कर्ज वसूली के लिए एसबीआई करेगी 11 खातों की नीलामी

सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार अपने अब तक के कार्यकाल में एक भी नौकरी नही दे पाई है और जो नौकरी मांगने आया उस पर प्रशासन ने लाठियां बरसाई. उन्होंने कहा कि भाजपा के काम के तरीके से प्रदेश का नौजवान बेहद आक्रोशित है, अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवान पहले से ही बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से परेशान है और भाजपा इसमें आग में घी डालने का काम कर रही है.

दीवाली पर शॉपिंग करने से पहले अपने क्रेडिट कार्ड के बारे में जान लें ये खास बातें

अखिलेश की पार्टी समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चैधरी ने बताया कि बीटीसी प्रशिुओं के प्रतिनिधिमंडल ने अपने ज्ञापन में  68,500 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए 21 मई के जारी शासनादेश को बनाए रखने में सहयोग करने की मांग की है. इस पर अखिलेश ने उन्हें पूरा सहयोग देने की बात कही है. आपको बता दें कि बीटीसी प्रशिक्षु राज्य की राजधानी लखनऊ में 13 अगस्त से आंदोलन कर रहे हैं. शुक्रवार को आंदोलन के दौरान ही पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया था, जिसके बाद इस मुद्दे पर सियासत गरमा गई है. 

खबरें और भी:-

अगर इन बातों का नहीं रखा ध्यान तो आपकी ज्वेलरी हो जाएगी जब्त

बिना जोखिम के बढ़ाना चाहते हैं पैसा, तो यहाँ करें निवेश

क्या आप भी बढ़ाना चाहते हैं अपनी क्रेडिट लिमिट, तो इन चीज़ों का रखें ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -