सपा ने मिशन- 2022 को लेकर कसी कमर, इस निर्णय से किया ​रणनीति को मजबूत
सपा ने मिशन- 2022 को लेकर कसी कमर, इस निर्णय से किया ​रणनीति को मजबूत
Share:

चुनाव की तैयारी और मिशन- 2022 के लिए तैनात समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्षों की पहली सूची जारी कर दी है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के स्वीकृति के बाद गुरुवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल द्वारा जारी पहली सूची में 15 जिलाध्यक्षों के साथ चार उपाध्यक्ष व एक जिला महामंत्री के नाम भी घोषित किए गए. जिलाध्यक्षों में आधे से ज्यादा यादव समाज से हैं.

शिवसेना ने बाला साहब की आत्मा को सोनिया गाँधी के हाथों गिरवी रख दिया - गिरिराज सिंह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बस्ती, औरेया, इटावा, लखनऊ, जालौन, उन्नाव, कानपुर ग्रामीण और गोंडा जिलों की कमान यादव नेताओं के हाथ में रहेगी.दो मुस्लिम नेताओं को बुलंदशहर व गाजियाबाद जिलों में अध्यक्ष बनाया गया है. अन्य पिछड़ा वर्ग को साधने के लिए मैनपुरी में पाल, सहारनपुर में गुर्जर व बरेली जिले में मौर्य बिरादरी से जिलाध्यक्ष बनाया है. इसके अलावा सवर्ण समाज को जोड़ने के लिए मुजफ्फरनगर में त्यागी ब्राह्मण और मथुरा में राजपूत समाज का जिलाध्यक्ष नामित किया गया है.बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद प्रदेश अध्यक्ष को छोड़कर संगठन की सभी इकाइयां भंग कर दी गई थी. पिछले करीब दो माह से नया संगठन तैयार करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव क्षेत्रवार प्रमुख नेताओं की बैठकों में चर्चा कर रहे हैं.

सीएम उद्धव ठाकरे ने शपथ लेने के तुरंत बाद किया बड़ा काम

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष : मैनपुरी-दीप सिंह पाल.इटावा-गोपाल यादव.औरेया-राजवीर सिंह-अध्यक्ष, ओमप्रकाश ओझा-महामंत्री,मुजफ्फरनगर- प्रमोद त्यागी सहारनपुर- रुद्रसेन चौधरी.बस्ती-महेंद्र यादव.गाजियाबाद-राशिद मलिक.मथुरा-लोकमणि जादौन-अध्यक्ष, रणवीर सिंह धनगर-उपाध्यक्ष.लखनऊ- जयसिंह जयंत.जालौन- नवाब सिंह.बुलंदशहर- अमजद गुड्डू.उन्नाव- धर्मेंद्र सिंह यादव.कानपुर- राघवेंद्र सिंह-अध्यक्ष, राजकुमार चौहान व रमाकांत पासवान -उपाध्यक्ष.बरेली- इंजीनियर अगम मौर्य.गोंडा- आनंद स्वरूप यादव उर्फ पप्पू यादव.

छापेमारी से पहले ही लीक कर दी थी जानकारी, कुमारस्वामी-सिद्धारमैया-शिवकुमार पर देशद्रोह का केस दर्ज

श्रीलंका के राष्ट्रपति आज करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, कई मुद्दे पर होगी चर्चा

PNB घोटाला: नीरव मोदी और कई अन्य को नया नोटिस जारी, 7000 करोड़ का कर्ज है बकाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -