महादेव की बारात है लेकिन सभी को साथ लेकर चलना है : मुलायम

महादेव की बारात है लेकिन सभी को साथ लेकर चलना है : मुलायम

लखनऊ : सपा के मुखिया और सांसद मुलायम सिंह यादव ने कहा कि महादेव की बारात है लेकिन सभी को साथ लेकर चलना है। सपा को उप्र में वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ध्यान देना चाहिए। सपा को इस तरह से तैयारी करनी होगी कि फिर से वह सत्ता में काबिज हो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुलायाम की प्रशंसा करने के बाद भी पार्टी में इसका उल्लेख तक नहीं किया गया। यह बात पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने सपा नेता मोहन सिंह की पुण्यतिथि पर कही।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जनता से झूठ बोला है। केंद्र सरकार जनता को ठगने का कार्य कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर कार्य करने को कहा। साथ यह भी कहा कि सपा के मतदाताओं से रिश्ते बनाऐं। सपा सरकार की योजनाऐं और कार्यों को जनजन तक पहुंचाऐं। लोकसभा चुनाव में सपा को केवल 5 सीटें मिलना काफी गंभीर बात हैं इसके लिए प्रयास करने होंगे कि किस तरह से चुनावों में वापसी की जाए।

मगर मौजूदा 5 सांसद ही सरकार को हिलाने के लिए काफी हैं। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ की है तो फिर इसे भुनाया क्यों नहीं जाता है। किसी भी समारोह में इसका उल्लेखन नहीं होता है। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से किसी भी तरह के बहकावे में न आने की अपील भी की।