राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सपा ने बनाई नई रणनीति

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन किया. इस बैठक में उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन हो गया.इसके साथ ही पार्टी के अन्य प्रस्तावों पर मुहर भी लगी.

कोरोना वायरस को लेकर पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा- 'मिलेंगे प्रभावी परिणाम'

इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश यादव की अध्यक्षता में आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई , जिसमें लगभग सभी सदस्य मौजूद थे. 23 मार्च को तहसील स्तर पर डॉ लोहिया की जयंती पर साइकल यात्रा से जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा. इसके बाद अप्रैल महीने से हर 22 तारीख को धरना प्रदर्शन होगा. 22 तारीख वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रखी गई है. इसमें 22 मुद्दों को लेकर विरोध किया जाएगा.

बेंगलुरु में ठहरे विधायकों को लेकर कमलनाथ ने अमित शाह को लिखा पत्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पार्टी कार्यालय लखनऊ में समपन्न हो गई. बैठक में अखिलेश यादव ने समाजवादी बुलेटिन को भी नए स्वरूप में लॉन्च किया. समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव, किरनमय नंदा व विधान परिषद में नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री अहमद हसन सहित कई दिग्गज मौजूद थे.

अल्ताफ बुखारी का बड़ा बयान, कहा- 'जम्मू-कश्मीर में नहीं होगा जनसांख्यिकीय परिवर्तन'

बेंगलुरु से नहीं लौटेंगे कांग्रेस के बागी विधायक

राज्यपाल ने आधी रात सीएम कमलनाथ को जारी किया आदेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -