यूपी में समाजवादी पार्टी के नेता पुत्र को गोली मारी
यूपी में समाजवादी पार्टी के नेता पुत्र को गोली मारी
Share:

योगी के राज में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए ताबड़तोड़ एनकाउंटर का कारवां चला रखा है, इसके बावजूद कानून-व्यवस्था को लेकर आए दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कठघरे में खड़ा कर दिए जाते हैं और सफाई देते नज़र आते है. यहाँ ताजे मामले में कुछ लोगों ने समाजवादी पार्टी नेता के पुत्र की हत्या कर दी.

यूपी में कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बने बदमाशों ने अब समाजवादी पार्टी के एक सभासद के बेटे की गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी है. यह घटना यूपी के बाराबंकी जिले की है. जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते SP सभासद के बेटे की हत्या कर दी. इस घटना में सभासद के बेटे का नाम दुर्गेश बताया जा रहा है.

इसके बाद बेटे की हत्या के विरोध में परिजनों ने लखनऊ-बनारस हाईवे पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है और हाईवे पर यातायात जाम कर दिया है. वहीं एक अन्य मामले में  उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में पुलिसकर्मियों ने एक महिला किसान नेता की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी. जानकारी के मुताबिक, बुंदेलखंड किसान यूनियन की महोबा इकाई की अध्यक्ष चंन्द्रकली की हत्या के कुलपहाड़ थाना प्रभारी और दो उपनिरीक्षकों को निलंबित भी कर दिया गया है.

Anjaan: ये है शो के किरदारों के असली नाम, रियल लाइफ में हैं काफी स्टाइलिश

दुष्कर्म कर हत्या करने वाले 3 दरिंदों को उम्रकैद

दिल्ली: माल गोदाम में लाखों की चोरी, CCTV में सुबूत मौजूद पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -