लखनऊ में सपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप
लखनऊ में सपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक समाजवादी पार्टी (सपा) की व्यापार सभा का पूर्व जिला सचिव था. घटना के दिन लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से बेरहमी से पीटा गया. इसके बाद नाजुक हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, हालांकि एक दिन बाद युवक ने दम तोड़ दिया.

परिवार वालों का आरोप है कि बिना ठीक हुए बेटे को अस्पताल ने डिस्चार्ज कर दिया था. मृतक की 6 माह पहले ही शादी हुई थी. पुलिस ने 2 नामजद समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है. जानकारी के अनुसार, लखनऊ के थाना PGI क्षेत्र में रहने वाला रोहित यादव को रेवता पुर के रहने वाले सचिन यादव ने फोन करके सेक्टर-8 बाजार बुलाया था. आरोप है कि सचिन और उसके पांच साथियों ने मिलकर रोहित के साथ गाली-गलौज की और लाठी डंडे से पिटाई शुरू कर दी.

रोहित को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. परिवार की ओर से सचिन, शिवकुमार सहित पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया गया है. पुलिस हमलावरों की खोजबीन कर रही है. पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के अनुसार, 'एक युवक की मौत हो गई है, वह ट्रामा सेंटर में भर्ती था, घर वालों ने पिटाई का इल्जाम लगाया है, जिसकी FIR थाने में दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी कर आगे की कार्यवाही की जाएगी.'

अभिनेता दिलीप को केरल हाई कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, चलाया जाएगा ये केस

बेखौफ हुए बदमाश! घर से बाहर निकलते ही टीचर को किया गोलियों से छलनी, जाँच में जुटी पुलिस

केरल अभिनेत्री पर हमला मामला: उच्च न्यायालय ने अभिनेता दिलीप की याचिका खारिज की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -