सपा सांसद बोले - 'सत्ता में आए तो भाजपा से जल्दी राम मंदिर बनवा देंगे..', मुलायम ने चलवाई थी गोलियां
सपा सांसद बोले - 'सत्ता में आए तो भाजपा से जल्दी राम मंदिर बनवा देंगे..', मुलायम ने चलवाई थी गोलियां
Share:

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को कड़ी चुनौती दे रही समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सदस्य राम गोपाल यादव ने यह कहकर इस चुनावी जंग को और दिलचस्प बना दिया है कि उनकी पार्टी यदि राज्य में सत्ता पर आती है तो वे भाजपा से जल्दी समय में अयोध्या में राममंदिर बना देंगे।

गोपाल यादव ने ये बयान देकर भाजपा के उस वोट बैंक को अपनी तरफ खींचने का प्रयास किया है, जिसमें भाजपा लगातार दावा करती रही है कि उनकी पार्टी ने अपने वादे के मुताबिक, अयोध्या में भव्य राममंदिर की शुरुआत कर दी है। बुधवार को बजट सत्र के तीसरे दिन राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद राम गोपाल यादव ने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अमित शाह द्वारा अयोध्या राम मंदिर निर्माण को रोकने के आरोपों का बचाव किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता इस प्रकार के बयान देकर सपा पर इसलिए वार कर रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि जनता अखिलेश यादव को पसंद करती है। उन्होंने दावा किया कि यदि उनकी पार्टी यूपी की सत्ता में आती है, तो वे भाजपा सरकार से जल्दी समय में अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण कर सकते हैं। बता दें कि जब मुलायम सिंह के नेतृत्व में यूपी में सपा की सरकार थी, उस वक़्त राम मंदिर के लिए कारसेवा करने गए लोगों पर CM मुलायम ने फायरिंग का आदेश दे दिया था। जिसमे कई लोगों की मौत हो गई थी। 

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -