'15 लाख दो वरना ऊपर से 6 इंच छोटा कर देंगे ...' सपा नेता को मिला धमकी भरा पत्र

'15 लाख दो वरना ऊपर से 6 इंच छोटा कर देंगे ...' सपा नेता को मिला धमकी भरा पत्र
Share:

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक समाजवादी पार्टी (सपा) नेता को तथाकथित नक्सलियों का धमकी भरा पत्र मिलने का मामला प्रकाश में आया है. उनके अनुसार, पत्र के माध्यम से उनसे पैसे की मांग की गई और ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी गई. सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के चुर्क चौकी स्थित कस्बे के निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य गया सिंह को एक पत्र डाक के जरिए प्राप्त हुआ जिसमें उन्हें धमकी दी गई है.

धमकी भरे पत्र में लिखा हुआ है कि '15 लाख रुपये उरमौरा स्थित अंबेडकर जी की मूर्ति, जहां रोड के दक्षिण तरफ मकान है, लाल रंग के बैग में रखकर वहीं पर पहुंचा दो नहीं तो ऊपर से छः इंच  छोटा कर दिया जाएगा'. इसके साथ ही इस पत्र में दो लोगों का उल्लेख भी किया गया है. पीड़ित के बड़े भाई सूरज प्रसाद यादव का कहना है कि जिस प्रकार से जिले में नक्सली गतिविधियां रही हैं और वारदातें हो रही हैं उन को देखते हुए परिवार दहशत में है।  हालांकि उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि प्रशासन और पुलिस के द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही केस का खुलासा होगा.

वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल डॉ  संजीव कुमार सिंह ने कहा है की पीड़ित को एक धमकी भरा पत्र मिला है जिसकी जांच जारी है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह केस नक्सली गतिविधियों का नहीं लग रहा है और पत्र में जिन दो व्यक्तियों का उल्लेख किया गया है उनसे भी पूछताछ की जा रही है. ऐसा लग रहा है कि किसी शरारती तत्वों के द्वारा यह काम किया गया है, आगे जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी इस मामले में जानकारी दी जाएगी.

सेंसेक्स निफ्टी में फिर हुआ बदलाव

केपीएमजी ने किया एलान, कहा- अर्थव्यवस्था वित्त वर्ष 21 में 1.1 - 13.6 पीसी द्वारा किया जाएगा अनुबंध

दिल्ली में बिना ड्राइवर के दौड़ेगी मेट्रो, दिसंबर के अंत तक हरी झंडी दिखा सकते हैं पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -