सपा नेता आज़म खान का वीडियो हुआ वायरल, कह रहे हैं 'भाजपा को वोट दो'

सपा नेता आज़म खान का वीडियो हुआ वायरल, कह रहे हैं 'भाजपा को वोट दो'

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेता आज़म ख़ान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ' भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने की बात' कहते सुने जा सकते हैं. जिन लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा किया है, उनका दावा है कि आज़म ख़ान सपा और बसपा के बीच हुए चुनावी गठबंधन से नाराज़ हैं.

सपा विधायक बोले, जब तक 'बहनजी' के आगे झुकेंगे अखिलेश, तब तक ही चलेगा गठबंधन

यह वीडियो व्हॉट्सऐप के अलावा ट्विटर पर भी साझा किया जा रहा है. दक्षिणपंथी रुझान रखने वाले कई लोगों ने इस वीडियो को साझा किया है. एक कैप्शन में लिखा गया है कि "बुआ की गोद में बैठने से चाचाजान नाराज़ हुए, आज़म ख़ान बोले मोदी को सीधे वोट दो". वीडियो में वे कहते दिख रहे हैं कि, "आप लोगों को शर्म नहीं आती, किस मुँह से मुख़ालफ़त करते हो? अब बसपा की हिमायत करोगे."

 

इसके बाद तंज कसते हुए आज़म ख़ान ने कहते दिख रहे हैं कि, "बसपा को वोट कर रहे हो, तो सीधे भाजपा को ही वोट कर दो. वो कुछ अच्छा सोचेंगे आपके बारे में. एक मस्जिद ही तो गई, दो-चार और दे दो." आपको बता दें कि हाल ही में लोकसभा चुनाव में एक साथ उतरने के लिए सपा और बसपा ने गठबंधन किया है, ये दोनों पार्टियां उत्तर प्रदेश की 38 - 38 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी.

खबरें और भी:-

 

चिदंबरम ने साधा रक्षा मंत्री पर निशाना, उरी, पठानकोट हमले को लेकर दिया बड़ा बयान

एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन: महाराष्ट्र की 45 सीटों पर पक्की हुई बात, 3 सीटों पर फंसा पेंच

राज ठाकरे के बेटे की शादी में राहुल गाँधी को भेजा गया न्योता, पीएम मोदी आमंत्रित नहीं