नूपुर शर्मा विवाद पर आजम खान ने दिया खौफनाक बयान, जानिए क्या कहा?
नूपुर शर्मा विवाद पर आजम खान ने दिया खौफनाक बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

लखनऊ: नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को लेकर बवाल के साथ ही बयानबाजी तेज हो चुकी है। अब रामपुर लोकसभा सीट (Rampur By-Election) पर हो रहे उपचुनाव के लिए आजम खान (Azam Khan) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पक्ष में रैली की। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने नूपुर शर्मा के बयान पर हो रहे बवाल के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा, "हुजूर की शान में गुस्ताखी करने वाला बहुत बदनसीब है। उस बदनसीब का साथ मत दो और उसके जुमलों को दोहराओ मत। जो बदनसीब है उसको उसके नसीब पर छोड़ दो। उसे दुनिया का कोई तानाशाह नहीं बचा सकता है। अल्लाह ने एक इंसान भेजा था, जिसके वजू की एक बूंद भी जमीन पर नहीं गिरी थी। उसे रसूल कहा, उसे नबी कहा, उसकी शान में तो कोई गुस्ताखी नहीं कर सकता है। शान का लब्ज भी बहुत छोटा है। जिससे अल्लाह इश्क करता हो फिर किसी की नफरत से कोई फर्क नहीं पड़ता।"

इसी के साथ सपा विधायक ने यह भी कहा कि, 'मुझे मारने का पूरा मंसूबा था, लेकिन कत्ल नहीं करना चाहते थे। मुझे, मेरे बच्चे को और मेरी बीबी तीनों को सीतापुर जेल भेजा गया, क्योंकि जो कमजोर होगा वो पहले अपनी जान देगा। पूरे हिंदुस्तान में सुसाइडल जेल के नाम से जानी जाती है, जहां लोग खुदकुशी बहुत करते हैं, मुझे वहां भेजा था। वो सोचते थे, तीन जनाजे सीतापुर जेल से बाहर निकलेंगे।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि रामपुर लोकसभा सीट पर 23 जून को वोटिंग होनी है। जी दरअसल यहां पर सपा ने आजन खान के करीबी आसिम राजा को अपना प्रत्याशी बनाया है।

इस राज्य में रातों-रात लगे 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' के पोस्टर, पुलिस अलर्ट

'नूपुर शर्मा की हत्या करवाकर।।।', मौलाना तौकीर रजा का चौकाने वाला बयान

WhatsApp ग्रुप में हुई थी हिंसा की प्लानिंग, पैगंबर का वास्ता देकर बुलाया था मस्जिद के बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -