सपा के लीगल विंग प्रसिडेंट गौरव भाटिया ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा
सपा के लीगल विंग प्रसिडेंट गौरव भाटिया ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा
Share:

उत्तर प्रदेश: सुप्रीम कोर्ट में उत्तर प्रदेश सरकार का पक्ष रख रहे गौरव भाटिया ने समाजवादी पार्टी के अधिवक्ता ने सभा के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। समाज वादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को उन्होंने अपना इस्तीफ भेज दिया है। समाजवादी पार्टी के लीगल विंग के प्रसिडेंट गौरव भाटिया ने पार्टी पद से इस्तीफा देने की बात समाचार एजेंसी एएनआई के बताई है। और भाटिया ने यह भी कहा की “मैने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने का फैसला किया है”। 

वहीं सवाल ये उठता है कि गौरव भाटिया ने इस्तीफा क्यों दिया है। इसकी जानकारी गौरव भाटिया ने खुद भी ट्वीट कर दी। हालांकि इसकी वजह को लेकर उन्होंने अभी तक स्पट तौर पर कुछ नहीं कहा है। भाटिया ने अपना इस्तीफा सीएम अखिलेश यादव और सपा सरकार को भेजने की बात ट्वीट करके दी। 

गौरव के इस इस्तीफे के पीछे की वजह की साफ नहीं हो पाई है, लेकिन सूत्रों के मुताबित तो समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की लिस्ट में नाम नहीं शामिल करने की वजह से नाराज चल रहे थे। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 11 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है। यहां 7 चरणों में मतदान किया जाएगा। और 11 मार्च को मतगणना होगी।

UP में अमीर और आपराधिक छवि के 302 उम्मीदवार हैं मैदान में

यूपी में रैलियों की रेलमपेल ,मोदी अलीगढ़ में तो राहुल-अखिलेश की कानपुर में सभा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -