सपा पार्षद को भारी पड़ी CM योगी की फोटो से छेड़छाड़
सपा पार्षद को भारी पड़ी CM योगी की फोटो से छेड़छाड़
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो से छेड़छाड़ करना समाजवादी पार्टी के एक पार्षद को भारी पड़ गया. पार्षद को इस मामले में जेल जाना पड़ गया है. दरअसल हुआ यह कि पार्षद रामकुमार चौहान ने योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया था, जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने इसको लेकर लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया.

इसके बाद पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में समाजवादी पार्टी के पार्षद रामकुमार चौहान को गिरफ्तार कर उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक कस्टडी में भेज दिया. इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी सत्येंद्र बंसल ने कहा कि रामकुमार चौहान ने योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया था. हमने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई.

चौहान के खिलाफ IPC और IT ऐक्ट की धारा 153A, 295A के तहत मामला दर्ज किया गया है. लोनी के सर्कल ऑफिसर श्रीकांत प्रजापति ने कहा, 'चौहान को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार किया गया था. हमने उनका कंप्यूटर जब्त किया.' चौहान लोनी नगर पालिका से पहली बार 2012 में पार्षद बने थे.

सत्ता हमारे लिए मौज मस्ती का अड्डा नहीं : योग आदित्यनाथ

महिला ने ट्रिपल तलाक़ मामले पर मोदी-योगी से मांगी मदद

योगी ने डॉक्टरों को दिए सख्त निर्देश, प्राइवेट प्रेक्टिस न करे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -