सपा की मुश्किले बढ़ी, इस नेता की गिरफ्तारी से परेशान दिखे अखिलेश यादव
सपा की मुश्किले बढ़ी, इस नेता की गिरफ्तारी से परेशान दिखे अखिलेश यादव
Share:

सपा के संस्थापक सदस्य तथा पार्टी के फायरब्रांड नेता के धोखाधड़ी के मामले में जेल जाने से समाजवादी पार्टी की मुश्किल बढ़ गई है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का गुरुवार सुबह चार्टर्ड प्लेन से आजम खां से मिलने रामपुर जाने का कार्यक्रम था, अब वह सड़क मार्ग से सीतापुर निकले हैं, जहां सीतापुर जेल में बंद आजम खां से भेंट करेंगे.

ताहिर हुसैन पर AAP का बड़ा बयान, कहा-उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए..

सपा प्रमुख अखिलेश यादव रामपुर से सांसद आजम खां के साथ ही उनकी विधायक पत्नी डॉ. तजीन फात्मा व विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम की गिरफ्तारी के बाद से काफी परेशान हैं. आजम खां की गिरफ्तारी समाजवादी पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वह पार्टी का सशक्त मुस्लिम चेहरा माने जाते हैं. आजम खां को मुलायम सिंह यादव के साथ ही अखिलेश यादव भी खासी अहमियत देते रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर सस्ता आईफोन देने के नाम पर लुटे हजारों रूपए

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रामपुर में उनके खिलाफ हुई प्रशासन की कार्रवाई का समाजवादी पार्टी काफी समय से विरोध कर रही है. इस मामले को लेकर आजम खां के पक्ष में माहौल बनाने अखिलेश यादव कई बार रामपुर का दौरा कर चुके हैं. इस मामले में समाजवादी पार्टी ने रामपुर में बड़ा अभियान भी चलाया था. इस प्रकरण में आजम खां ही नहीं, उनके परिवार पर कानूनी शिकंजा कसा है. ऐसे में समाजवादी पार्टी की भी मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है. आजम खां तो सपा के संस्थापक सदस्य हैं. वह 1980 में पहली बार रामपुर से विधायक बने और लंबे अर्से तक रामपुर विधानसभा सीट से विधायक चुने जाते रहे. जब मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी बनाई तब आजम खां भी उनके साथ थे. मुलायम सिंह यादव भी इस दौरान आजम खां को खासी तरजीह देते रहे हैं.

12 वीं की छात्रा के उल्टी करते ही मौत

आखिरकार निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की उम्र के अंतर पर रखी अपनी बात

​दिल्ली हिंसा पर गरजी मायावती, सीएम केजरीवाल को दे डाली सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -