योगी के फिल्म 'सिटी प्रोजेक्ट' पर श्रेय लेने की होड़, कांग्रेस-सपा बोली- हमारा आईडिया
योगी के फिल्म 'सिटी प्रोजेक्ट' पर श्रेय लेने की होड़, कांग्रेस-सपा बोली- हमारा आईडिया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की फिल्म सिटी की योजना को लेकर राजनीति बयानबाज़ी आरंभ हो चुकी है. कांग्रेस के बाद अब समाजवादी पार्टी (सपा) ने योगी सरकार पर इसका क्रेडिट लेना का आरोप लगाया है. उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है। 

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''अब सपा काल की 'फ़िल्म सिटी' का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग. उनकी फ़्लाप पिक्चर उतरनेवाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है.' उल्लेखनीय है कि राज्य में फिल्म सिटी बनाने को लेकर सीएम योगी ने कुछ दिन पहले ही ऐलान किया है. वह इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द धरातल पर लाना चाहते हैं.

वहीं, सपा से पहले कांग्रेस इसे अपनी योजना बता चुकी है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने हाल ही में एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा था कि फिल्म सिटी की योजना कांग्रेस के समय की है. उनका दावा था कि यह 32 वर्ष पुराना कांग्रेस का आईडिया है. आपको बता दें कि कांग्रेस और सपा एक तरफ इसे अपना आइडिया बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर योगी सरकार भी इस विचार को जल्द ही अमलीजामा पहनाना चाहती है. अब देखना ये होगा कि योगी सरकार इसमें कितनी कामयाब होती है क्योंकि विचार पर दो दल पहले से ही दावा ठोंक रहे हैं.

पीएम मोदी पर संजय सिंह का वार, कहा- 'हमारा निलंबन मुद्दा नहीं, किसानों के निवाले के लिए लड़ रहे'

हरिवंश के बाद अब शरद पवार भी रखेंगे उपवास, विपक्ष के समर्थन में किया ये ऐलान

पीएम मोदी ने शेयर की उपसभापति हरिवंश की चिठ्ठी, कहा- इसमें सच्चाई भी और संवेदनाएं भी, जरूर पढ़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -