समाजवादियों का एकमात्र लक्ष्य भाजपा को सत्ता से हटाना- अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमे उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा समाज में नफरत पैदा कर रही है. उन्होंने कहा कि सिर्फ सपा ही भाजपा और आरएसएस के झूठे वादों का मुकाबला कर सकती है.

क्या आप भी बढ़ाना चाहते हैं अपनी क्रेडिट लिमिट, तो इन चीज़ों का रखें ध्यान

दरअसल, चुनावी तैयारियों के लिए पार्टी कार्यालय में बैठक बुलाई गई थी, जिसमे जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष और प्रदेश पदाधिकारी शामिल थे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें सावधान किया कि वे भाजपा की हर चाल से सावधान रहें. उन्होंने कहा कि भाजपा ने सपा को बदनाम करने का अभियान छेड़ रखा है लेकिन कार्यकर्ता इसका मुकाबला करेंगे. 

एटीएम के एक्स्ट्रा चार्ज से हैं परेशान, तो ये है आपका समाधान

उन्होंने कहा कि समाजवादियों का लक्ष्य भाजपा को सत्ता से हटाना है, उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी नीतियों के कारण देश में आर्थिक संकट और अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो गई है. देश की संपदा कुछ पूंजीघरानों में सिमटती जा रही है, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि जनगणना जाति आधारित हो तो हर वर्ग आबादी के अनुपात में सम्मान और हक़ मिल सकेगा.  अखिलेश ने अभ्यर्थियों के उत्पीडऩ की आलोचना करते हुए कहा कि नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करना भाजपा का चरित्र है. 

खबरें और भी:-

अगर आप भी लेना चाहते हैं लोन, तो रखे इन बातों का ध्यान

कारोबार के मामले में भारत ने लगाई बड़ी छलांग, वर्ल्ड बैंक के अध्यक्ष ने दी बधाई

अब कर पाएंगे एटीएम को स्विच ऑफ, एसबीआई लाया नया फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -