हॉलीवुड सिंगर सैम स्मिथ ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- मैं हर दिन डरता हूं, मेरे स्त्री वाले हाव भाव की वजह से...

हॉलीवुड सिंगर सैम स्मिथ ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- मैं हर दिन डरता हूं, मेरे स्त्री वाले हाव भाव की वजह से...

 

हॉलीवुड के लोकप्रिय गायक सैम स्मिथ का कहना है कि म्यूजिक इंडस्ट्री होमोफोबिक और सेक्सिस्ट (लैंगिकवादी) है, और वह अपने नॉन-बाइनरी होने का खुलासा करने को लेकर काफी चिंतित थे. सैम ने अपने नॉन बाइनरी होने का खुलासा सितंबर में किया था. जिसको जानने के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था, लेकिन सोशल मीडिया पर इस खुलासे को लेकर उनके फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी प्रारंभ कर दी थी. किसी फैंस का उन्हे सर्पोट मिला तो किसी फैंन ने आलोचना भी की. वही, इन सभी बातो के इतर सैम ​स्मिथ ने अपनी बात को पूरे विश्वास के साथ सभी के सामने रखा.

दर्द को भूलने के लिए इस हॉलीवुड सिंगर ने अपने शरीर के साथ किया अनोखा प्रयोग, देखें वीडियो

अपने बयान में उन्होंने कहा, "मुझे यह पसंद आ रहा है, हालांकि मैं हर दिन डरता हूं. मेरे स्त्री वाले हाव भाव की वजह से यह दुनिया, मेरा मतलब है कि म्यूजिक इंडस्ट्री थोड़ा होमोफोबिक हो सकता है, लेकिन एक ही समय में यह थोड़ा लैंगिकवादी भी होता है."

हॉलीवुड अभीनेत्री किम ने किया क्रिसमस डेकोरेशन, फैंस ने किया ट्रोल

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, "इसलिए जैसे मैं चलता हूं, डांस करता हूं, उसमें स्त्री भाव होना कई बार काफी डरावना लगता है, लेकिन इसमें कोई बुराई नहीं है." अपने इस विचार के साथ वह अपने काम में आगे बढ़ रहे है, और सामने आने वाली हर चुनौती का सामना कर रहे है. बता दे कि उनके शानदार गीतों की वजह से उनकी अच्छी खासी दर्शक संख्या है. 

बाथटब में टॉपलेस हुई हॉलीवुड की यह मॉडल, फोटोज़ हुई वायरल

खुद को अकेलेपन का जिम्मेदार मानती है यह पॉपस्टार

'Wonder Woman 1984' का टीजर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो