स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म में सैम रेचनर निभाएंगे एक महत्वपूर्ण किरदार
स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म में सैम रेचनर निभाएंगे एक महत्वपूर्ण किरदार
Share:

अभिनेता सैम रेचनर को अनुभवी फिल्म निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग की अर्ध-आत्मकथात्मक फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। रिपोर्टों के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता कलाकारों की टुकड़ी में शामिल होते हैं जिसमें ऑस्कर-नॉमिनी मिशेल विलियम्स, सेठ रोजेन, पॉल डानो, जूलिया बटर और गेब्रियल लाबेले शामिल हैं। कहा जाता है कि यह शीर्षकहीन फिल्म स्पीलबर्ग के बचपन पर एरिजोना में पली-बढ़ी है। 

फिल्म निर्माता ने टोनी कुशनर के साथ पटकथा का सह-लेखन किया, जो पहले उनके साथ 'म्यूनिख' और 'लिंकन' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि इस समय कथानक का विवरण दुर्लभ है, फिल्म कथित तौर पर एक छोटे बच्चे और किशोर के रूप में मुख्य चरित्र पर ध्यान केंद्रित करेगी। नायक फीनिक्स, एरिज़ोना में रहेगा, जहां स्पीलबर्ग 1950 के दशक के अंत और 1960 के दशक की शुरुआत में रहते थे। 

फिल्म उसके माता-पिता के साथ चरित्र के संबंधों की भी जांच करेगी और समय-समय पर विभाजित हो जाएगी। डानो स्पीलबर्ग के पिता, अर्नोल्ड का एक संस्करण खेलेंगे, जबकि विलियम्स और रोजन, क्रमशः ऑस्कर विजेता निर्देशक की मां और चाचा की भूमिका निभाएंगे। प्रत्येक पात्र की एक अनूठी आवाज होगी जो प्रेरणा के रूप में काम करने वाले वास्तविक लोगों से अलग होगी। यह प्रोजेक्ट स्पीलबर्ग की 'वेस्ट साइड स्टोरी' के रीमेक की अनुवर्ती फिल्म होगी। वह कुशनेर और क्रिस्टी मैकोस्को क्राइगर के साथ इस परियोजना का निर्माण करेंगे।

नताली रेयेस साइंस-फिक्शन थ्रिलर 'टुमॉरो बिफोर आफ्टर' का करेगी नेतृत्व

1 अक्टूबर को रिलीज होगी 'होटल ट्रांसिल्वेनिया: ट्रांसफ़ॉर्मेनिया'

माइली साइरस ने निक जोनास को उनके गाने की 13वीं वर्षगांठ पर शेयर किया ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -