आज के राजनीतिक हालातों पर सटीक बैठता सेम पित्रोदा का बयान
आज के राजनीतिक हालातों पर सटीक बैठता सेम पित्रोदा का बयान
Share:

प्रौद्योगिकीविद् और पदम् भूषण सैम पित्रोदा ने एक अहम बयान देते हुए कहा है कि देश में धर्म और मंदिरों से रोजगार पैदा नहीं होगा. रोजगार पैदा करने के लिए हमें विज्ञान का ही सहारा लेना होगा. युवाओं को सम्बोधित करते हुए सैम पित्रोदा ने यह बात कही. वहीं सैम पित्रोदा ने राजीव गांधी के सपनों की तारीफ भी की है. 

सैम पित्रोदा ने रविवार को अहमदाबाद के कर्णावती विश्वविद्यालय में छात्रों से कहा है कि "भविष्य में धर्म और मंदिरों से रोजगार पैदा नहीं होगा, बल्कि रोजगार सिर्फ विज्ञान की ओर अग्रसर होने से ही होगा. आज के दौर में जब भी कोई रोजगार का मुद्दा उठता है, उसे राजनीतिक मोड़ देकर इग्नोर कर दिया जाता है." 

पित्रोदा ने आगे अपने भाषण में कहा है कि " जब भी मैं इस देश में मंदिर, धर्म, ईश्वर ओर जाति के बारे में बहस सुनता हूँ तो देश के भविष्य को लेकर चिंतित हो जाता हूँ." वहीं सैम पित्रोदा ने विज्ञान के बारे में बात करते हुए देश में पहली बार आई टी सेक्टर को लाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की भी तारीफ की है. आपको बता दें, सैम पित्रोदा का बयान भी ठीक उस समय आया है जब देश में लोकसभा के चुनाव को लेकर नेताओं की नफ़रत वाली बयानबाजी शुरू हो चुकी है. 

देश से हज के लिए पहला जत्था रवाना

दलित दूल्हे की बारात में एसपी लेवल की सुरक्षा

संजीव श्रीवास्तव के इस क़रीबी को मारी गोली हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -