सैम पित्रोदा ने किया बड़ा खुलासा, पीएम मोदी के खिलाफ क्यों नहीं लड़ रही प्रियंका
सैम पित्रोदा ने किया बड़ा खुलासा, पीएम मोदी के खिलाफ क्यों नहीं लड़ रही प्रियंका
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. 29 अप्रैल को चौथे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. इस सबके बीच उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट चर्चा का विषय बनी हुई है. आज ही पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां से नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन भरने से पहले उन्होंने शहर में भव्य रोड शो भी किया. वाराणसी लोकसभा सीट से प्रियंका गांधी की संभावित उम्मीदवारी को लेकर भी चर्चाएं गर्म रही.

प्रियंका खुद कई अवसर पर बोल चुकी थी कि अगर पार्टी कहेगी तो वे वाराणसी से चुनाव लड़ेगी. लेकिन उनके नाम का ऐलान नहीं हुआ. इस सबके बीच गांधी परिवार के नजदीकी और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता सैम पित्रोदा ने इस बात का खुलासा किया है कि वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय खुद प्रियंका गांधी का था. प्रेस वालों से बात करते हुए पित्रोदा ने कहा कि, 'वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय प्रियंका गांधी ने ही लिया था.' 

पित्रोदा ने प्रेस वालों को बताया कि उनके पास दूसरी जिम्मेदारी है. किसी एक लोकसभा सीट पर ध्यान केंद्रित करने से अच्छा जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उस पर फोकस करने का उन्होंने निर्णय लिया है. इसलिए यह फैसला उनका ही था. आपको बता दें कि कई बार मीडिया में खबर आई थी कि प्रियंका गांधी वाराणसी से लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रही हैं. किन्तु पार्टी ने गुरुवार को अपने पुराने उम्मीदवार अजय राय पर ही विश्वास जताया और उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी संग्राम में उतारा.

खबरें और भी:-

अब भाजपा के लिए 'नमो-नमो' करेगा ये पंजाबी शेर, भगवा पार्टी में शामिल हुए दलेर

भारत के फैसले से पाक लाचार, LOC पर चाहता है व्यापार

पीएम बोले, अगर आपसे कोई कहे की मोदी जीत गया तो मत मानना क्योंकि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -