सैम पित्रोदा का बड़ा बयान, कहा- मुसलमानों को देश का दुश्मन समझते हैं पीएम मोदी

सैम पित्रोदा का बड़ा बयान, कहा- मुसलमानों को देश का दुश्मन समझते हैं पीएम मोदी

नई दिल्ली: चुनावी मौसम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिस पर विवाद खड़ा हो सकता है. पित्रोदा ने पीएम मोदी की तुलना डोनाल्ड ट्रम्प से करते हुए कहा कि जैसे ट्रम्प कहते हैं कि दुश्मन मेक्सिको बॉर्डर पर है और शरणार्थियों को अमेरिका का दुश्मन करार देते हैं, उसी तरह मोदी बोलते हैं कि बॉर्डर पर पाकिस्तान और देश में मुसलमान दुश्मन है.

बालाकोट हवाई हमले पर अपने विवादित बयान पर सफाई देते हुए पित्रोदा ने कहा कि उन्होंने वही कहा जो उन्हें सही लगा, किन्तु पीएम मोदी से लेकर मंत्री तक ने उनके बयान पर सवाल उठाना आरंभ कर दिया. पित्रोदा ने ये भी कहा कि उनके बयान पर कांग्रेस पार्टी ने भी उनसे जवाब माँगा है. पित्रोदा ने कहा कि इन सबकी चिंता किए बिना जो आपको ठीक लगता है वो हिम्मत के साथ कहना चाहिए.

वहीं, पिछड़ों की बात करते हुए पित्रोदा ने कहा है कि ये बात आपत्तिजनक हो सकती है लेकिन वो समझते हैं कि अनुसूचित जाति/जनजाति के प्रतिभाशाली लोगों को सरकारी सहायता नहीं लेना चाहिए. सैम ने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि ओडिशा के एक बढ़ई परिवार में जन्म लेने के बाद भी उन्होंने कोई सरकारी सहायता नहीं ली. 

खबरें और भी:-

साध्वी प्रज्ञा की मुश्किलें बढ़ीं, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस

NIA की तेलंगाना और महाराष्ट्र में बड़ी कार्यवाही, IS मॉड्यूल पर छापेमारी

सीएम योगी पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा बोले राज बब्बर