ऑफिस में सलवार सूट पहनती हैं तो इन बातों का रखे ध्यान

लड़कियां आजकल ऑफिस में काम करने से पीछे नहीं हटती. हर कोई इंडिपेंडेंट होना चाहती है. लेकिन ऑफिस जाती हैं तो आपको कई बातों का ध्यान रखना होता है. महिलाऐं ऑफिस में अपने काम से सभी को इम्प्रेस कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानती है कि ऑफिस में आपका पहनावा भी आपका स्पेशल इफ़ेक्ट डालता हैं. आज हम उन महिलाओं के लिए कुछ फैशन टिप्स लेकर आए है जिसकी मदद से आप ऑफिस में अपने लुक के लिए भी जानी जाएंगी.  

* ज्यादा टाइट ना हो सूट

अक्सर महिलाएँ ऑफिस जाते समय काफी टाइट सूट पहन लेती हैं . अगर आप भी ऐसा करती है जो थोड़ा सावधान हो जाइये. सूट ज्यादा टाइट हुआ तो ऐसे में आप 9 घंटे ऑफिस में नहीं बैठ पाएंगी और पूरे समय खुद असहज महसूस करेंगी. इसलिए आप जो भी सूट पहने वो थोड़ा लूज होना चाहिए. जिससे आपके काम में खलल ना पड़ें.

* ट्रांसपेरेंट सूट से बचे 

आपको ट्रांसपेरेंट सूट से बचना चाहिए, क्योंकि ऑफिस जैसी जगह में फॉर्मल कपडे ही अच्छे लगते हैं.

* बड़ा ना हो गले का साइज

अगर आप ऑफिस में सूट पहनकर जा रही हैं तो इस बात का ख्याल जरुर रखें कि जो सूट आपने पहना है कि कहीं उसका गला ज्यादा बड़ा या डीप तो नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि ऑफिस आपके काम करने की जगह है, वहां पर पुरुष भी आपके साथ काम करते हैं. इससे आपकी पर्सनेलिटी खराब हो सकती है. इसलिए हो सके तो बड़े गले वाले सूट पहनकर ऑफिस ना जाएं.

* स्लीवलेस सूट से बचे 

अगर आप स्लीवलेस सूट का चयन अपने ऑफिस वियर्स के लिए करते है. तो आप स्लीवलेस सूट पहनने से बचें. आप इसकी बजाय आधी या पूरी बाजू वाले सूट आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकते है.

रॉयल लुक के लिए अपनाएं सैफ अली खान का स्टाइलिश

फैटी बैली वाली लड़कियां ऐसी ड्रेस करें कैरी, नहीं दिखेंगी अजीब

कुछ ऐसे फैशन ट्रेंड्स जिन्हें सलमान खान ने ही किया है हिट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -